होम / Betul: बसपा प्रत्याशी का हार्ट अटैक से निधन, बैतूल सीट पर टला लोकसभा चुनाव!

Betul: बसपा प्रत्याशी का हार्ट अटैक से निधन, बैतूल सीट पर टला लोकसभा चुनाव!

• LAST UPDATED : April 9, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Betul: बैतूल लोकसभा सीट पर बसपा प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। इस दुखद घटना के चलते इस सीट पर अब मतदान नहीं होगा। बैतूल कलेक्टर ने बताया कि बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की मौत के संबंध में निर्वाचन आयोग को रिपोर्ट भेज दी है। इस घटना के कारण, 26 अप्रैल को होने वाली मतदान प्रक्रिया को रोक दिया गया है। जनप्रतिनिधि अधिनियम 1951 की धारा-52 के तहत, मतदान प्रक्रिया को अस्थायी रूप से स्थगित किया गया है।

अशोक भलावी के सीने में दोपहर में दर्द उठने के बाद, उन्हें परिजनों ने तुरंत अस्पताल ले जाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोहागपुर गांव के निवासी अशोक का अंतिम संस्कार उनके गांव में होगा।अब चार चरणों में मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर वोटिंग होगी।बैतूल कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने स्पष्ट किया कि अशोक भलावी, जो बसपा प्रत्याशी थे, की मौत के मामले को लेकर निर्वाचन आयोग को सूचना दी गई है। उन्होंने बताया कि जनप्रतिनिधि अधिनियम 1951 की धारा-52 के तहत, 26 अप्रैल को निर्धारित मतदान प्रक्रिया को अस्थायी रूप से रोक दिया गया है। निर्वाचन आयोग के मार्गदर्शन पर, अगले कदम का निर्णय लिया जाएगा।

अशोक भलावी का सदियों की सजगता और समर्थन के साथ याद किया जाएगा। उनके निधन से समाज में गहरा शोक है। उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि!

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox