होम / Crime MP: बच्चे के गले में रखा चाकू, मां के साथ दुष्कर्म, हैवान निकला पति का दोस्त!

Crime MP: बच्चे के गले में रखा चाकू, मां के साथ दुष्कर्म, हैवान निकला पति का दोस्त!

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Crime MP: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली और निंदनीय घटना सामने आई है। यहां एक काशान नमक युवक ने अपने दोस्त के मासूम बच्चे के गले पर चाकू रखकर उसकी मां के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया, और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

चाकू रखा बच्चे के गले पर
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि उसके 2 साल के बेटे के साथ वह आरोपी काशान के घर गई थी, जो उसके पति का दोस्त है। वहां पहुंचते ही काशान ने घर का गेट बंद कर लिया और बिस्तर के पास रखे चाकू को निकालकर बच्चे के गले पर रख दिया।

“चाकू से कई बकरों को काटा है, अब बच्चे का गला भी काट सकता हूँ”

उसने पीड़िता से कहा कि वह इस चाकू से कई बकरों की कुर्बानी कर चुका है और बच्चे का भी गला काट सकता है। इसके बाद उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए।

धर्म परिवर्तन करने का दबाव
यही नहीं, काशान ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह उसके अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। उसने पीड़िता पर पैसों की मांग भी की और उसे अपने पति को छोड़कर धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाला।

इस घटना से परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति को सारी बात बताई और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी काशान को गिरफ्तार कर लिया है।

मानवता को शर्मिंदा (Crime MP)
यह घटना मानवता को शर्मिंदा करने वाली है। एक ओर जहां मासूम बच्चे की जान खतरे में पड़ी, वहीं उसकी मां के साथ दुष्कर्म और फिर ब्लैकमेलिंग की घिनौनी हरकत की गई। ऐसी घटनाओं से समाज में महिलाओं की सुरक्षा का सवाल खड़ा होता है। कानून का पूरी सख्ती से पालन होना चाहिए ताकि ऐसे अपराधियों को सजा मिल सके।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox