होम / Car Fire: कार चलाने वाले ध्यान दें! आपके साथ भी हो सकता है ये हादसा, पढ़ें पूरी खबर

Car Fire: कार चलाने वाले ध्यान दें! आपके साथ भी हो सकता है ये हादसा, पढ़ें पूरी खबर

• LAST UPDATED : November 22, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Car Fire: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रायपुर के IAS ऑफिसर की कार में चार्जिंग के समय भीषण धमाका हुआ। जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय हुआ है जब EV कार को चार्ज किया जा रहा था। जानकारी मिलते ही तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम और गंज थाने को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि ऑफिसर कॉलोनी में रहने वाले IAS ऑफिसर सुधाकर खलको को तेलंगाना चुनाव में बतौर प्रेक्षक ड्यूटी पर भेजा गया है। उस समय उनकी‌ टाटा नेक्सन कार घर पर ही खड़ी थी और चार्ज नहीं होने की वजह से लगभग शाम 5:30 के आसपास उनके परिवार वाले कार को चार्ज में लगाकर बाजार घूमने चले गए। बाजार से वापस आने के बाद स्विच को बंद करना भूल गए। और लंबे समय से चार्जिंग में लगे रहने के कारण कार की स्विच में अचानक शार्ट सर्किट होने के साथ-साथ जोरदार धमाका भी हुआ और कार में आग लग गई। आग इतनी तेज थीं कि सामने खड़ी इनोवा कार और बगल के घर में लगा एसी आग चपेट में आ गया। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम आई आग पूरी तरह से फैल चुकी थी।

दमकल टीम ने बुझाई आग

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी लगते ही दमकल और स्थानी पुलिस को इस बात की सूचना दी। दरअसल आईएस खलको और रायपुर कलेक्टर सर्वेश्वर भुरे का घर आसपास ही है। जानकारी लगते ही रायपुर कलेक्टर भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आग बुझाने के लिए दमकल की टीम की मदद भी की। इस आगजनी की घटना में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

Also Read: Indore Bus Fire: स्टैंड पर खड़ी बस में लगी आग, भीड़ को हटाने में पुलिस के छूटे पसीने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox