होम / Iphone: iPhone 12 पर बंपर डिस्काउंट, Flipkart पर मिल रहा ये  ऑफर 

Iphone: iPhone 12 पर बंपर डिस्काउंट, Flipkart पर मिल रहा ये  ऑफर 

• LAST UPDATED : November 29, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Iphone: अगर आप अपने Anroid फोन से Apple में स्विच करना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। दरअसल आप बहुत ही कम बजट में iPhone 12 ऑर्डर कर सकते हैं। हालांकि यह कहा जा सकता है कि iPhone 15 के आने के बाद यह थोड़ा पुराना वर्जन है, लेकिन यह अभी भी काफी डिमांड में रहने वाला स्मार्टफोन है। चल रहे ऑफर के मुताबिक इस मोबाइल को आप Flipkart से महज 30 हजार रूपए में खरीद सकते हैं।

ऑर्डर पर 17 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा फ्लिपकार्ट

अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करना चाहते हैं या बदलना चाहतें हैं तो यह आपके लिए काफी कारगार ऑपशन साबित हो सकता है। यहां आपको फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करने पर 17 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट मिल सकता है। बता दें कि इसका रियल प्राइस 49,900 रूपए है और अभी इसे 40,999 में बेचा जा रहा है। इसके साथ इस फोन पर कई बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं जिससे आपको और भी छूट मिल सकता हैा

64GB Storage Variant में है ये ऑफर

हम बात कर रहे हैं 64GB Storage Variant की, आप इस फोन के ज्यादा स्टोरेज वाला वैरिएंट भी खरीद सकते हैं। बता दें कि इस वैरियंट को खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च कर सकते हैं। वहीं iPhone 12 पर मिल रहे बैंक के छूट की बात करें तो इसमें आपको अलग से 1 हजार रूपे का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपके पास Axis Bank Credit Card होना जरूरी है। साथ ही यह ऑफर CITI Bank Credit Card पर भी चल रहा है।

Also Read: Aadhaar Card Fraud Warning: आधार के जरिए धोखाधड़ी से बचना है तो जल्दी करें ये काम 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox