होम / Tata Technologies IPO की मार्केट में धमाकेदार एंट्री, जानें किस भाव पर हुई लिस्टिंग

Tata Technologies IPO की मार्केट में धमाकेदार एंट्री, जानें किस भाव पर हुई लिस्टिंग

• LAST UPDATED : November 30, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Tata Technologies IPO: देश की सबसे लोकप्रिय और बड़ी कारोबाड़ी कंपनी टाटा ग्रुप के टाटा टेक्नोलॉजी आज शेयर बाजार में अपना कदम रखा। लगभग 20 सालों के बाद टाटा समूह ने अपनी कंपनी टाटा टेक्नोलॉजी का आईपीओ लाया। निवेशकों के अनुसार उन्हें इस शेयर का जितना अंदाजा था उससे कई ज्यादा भाव पर यह लिस्टिंग हुआ है। साथ ही इस कंपनी को शेयर बाजार में शानदार आगाज मिला।

किस भाव पर हुई लिस्टिंग (Tata Technologies IPO)

बता दें कि टाटा टेक्नोलॉजी के शेयर बीएसई पर 1200 रूपये पर लिस्ट हो गए हैं। ये सीधे टाटा टेक के शेयर 140 प्रतिशत प्रीमियम के साथ लिस्ट हुए हैं। टाटा टेक के इश्यू प्राइस 500 रुपये के सामने ये लिस्टिंग शानदार है। बता दें कि हर शेयर पर सीधा 700 रूपये प्रति शेयर का फायदा इंवेस्टर्स को मिला है।

पहले ही थे बंपर लिस्टिंग के संकेत

जानकारी के लिए बता दें कि सुबह टाटा टेक के आईपीओ का मार्केट प्रीमियम 85 प्रतिशत था यानी 475 रूपये का फायदा यह दिखा रहा था। लेकिन असल लिस्टिंग होने के बाद इसने पूरे अनुमान को झूठा साबित कर दिया है। ये पूरे 140 फीसदी प्रीमियम के साथ लिस्टिंग हुई जिसमें 500 रूपये के हर एक शेयर पर 700 का मुनाफा मिला। इसके साथ बीएसई पर टाटा टेक के शेयरो की 1200 रूपये में लिस्टिंग हुई जिसमें इंवेस्टर्स काफी खुश दिखे।

Also read: Redmi 13C: 50MP कैमरे के साथ Redmi लाया नया फोन, जानें इसकी खासियत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox