होम / Threads: पैसा कमाना चाहते हैं तो Threads से हर महीने होगी 1 लाख की कमाई, जानें कैसे

Threads: पैसा कमाना चाहते हैं तो Threads से हर महीने होगी 1 लाख की कमाई, जानें कैसे

• LAST UPDATED : December 5, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Threads: Meta Threads ने कम समय में अपनी एक अलग पहचान हासिल की है। ‘X’ को टक्कर देने के लिए Meta ने एक नया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया। अगर आप इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते है। तो आपको बता दें कि इससे अच्छी खासी कमाई कर सकते है। लकिन आपको कुछ ट्रिक्स फोलो करनी है यहां पर कंटेंट पोस्ट करने से पहले आपको इन्हीं चीजों के बारे में ध्यान देना होगा।

Sponsor से कैसे करे कमाई (Threads)

किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पैसे कमाने से पहले आपको Sponsorship के बारे में जानकारी लेनी चाहिए। सबसे ज्यादा काम आपको कंटेंट पर करना होगा। जितना बेहतर कंटेंट पोस्ट करेंगे उतना ही ज्यादा उसका रिस्पॉन्स भी मिलेगा। ज्यादा फॉलोअर्स होने के बाद Sponsorship के लिए भी आपको पुश किया जा सकता है। लेकिन उससे पहले आपको अकाउंट की एक अलग पहचान बनानी होगी।

Influencers की करते तलाश

ब्रांड्स अक्सर प्रमोशन के लिए Influencers की तलाश करते है। अगर आप कोई आप अच्छा कंटेंट पोस्ट करते है तो आपको इसका काफी फायदा होगा। फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपके पास एक तरीका है। कि आप रीच बढ़ाने के लिए कंटेंट पोस्ट करें। साथ ही अपने चैनल या अकाउंट की थीम भी सेट करें। उदाहरण के लिए आप फिटनेस का अकाउंट है तो उसी तरह का कंटेंट पोस्ट करते रहें।

सोशल मीडिया की मदद से कई लोगों ने अपना ब्रांड भी प्रमोट किया है। यहां तक कि अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है। अगर आप भी प्रोडक्ट सेलिंग करते हैं और थ्रेड्स की मदद से भी आप ऐसा ही कर सकते हैं। लेकिन उससे पहले आपको अकाउंट पर रीच बढ़ाने पर काम करना होगा। ऑडियंस को इंगेज करने के लिए आप फोटो, वीडियो और टेक्स्ट समेत अन्य चीजें भी पोस्ट कर सकते हो।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox