होम / Bhopal News: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर CM मोहन ने दिया बड़ा बयान, बोले-  इतना लालच शोभा…

Bhopal News: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर CM मोहन ने दिया बड़ा बयान, बोले-  इतना लालच शोभा…

• LAST UPDATED : March 22, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Bhopal News: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक सीएम के रूप में वह जेल जा रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी पर राज्य के सीएण ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक सीएम के रूप में वह जेल जा रहे हैं। पद का इतना लालच अरविंद केजरीवाल को शोभा नहीं देता। उन्हें सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।”

मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम यादव बोले कि पद का इतना लालच अरविंद केजरीवाल को शोभा नहीं देता। उन्हें सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

केजरीवाल को पद का मद

सीएम यादव ने केजरीवाल के जेल से सरकार चलाने पर बयान दिया कहा कि अरविंद केजरीवाल को पद का मद है। मुख्यमंत्री के रूप में जेल जाना ये बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है, आज तक कभी ऐसा समय नहीं आया। आगे उन्होंने कहा कि अपने देश का इतिहास है कि जब किसी पर कोई आरोप लगता है तो वो सबसे पहले अपना इस्तीफा देता है। जब तक आरोप से बरी ना हो जाए, तब तक वो अपना दायित्व नहीं लेता। लाल बहादुर शास्त्री से लेकर लालकृष्ण आडवाणीजी तक किसी ने अपना दायित्व नहीं लिया।

आडवाणीजी को लेकर कही ये बात 

उन्होंने कहा कि जब उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणीजी का एक डायरी में झूठा नाम आया था, तब उन्होंने तुरंत सभी पदों से इस्तीफा दिया था। यहां तक की सांसद पद तक से भी इस्तीफा दिया और कोर्ट को फेस किया। कोर्ट को फेस करने के बाद ही ये डिसाइड हुआ कि वो पार्टी का चुनाव लड़े और बाद में वो पदाधिकारी हुए।

पार्टी के दो मंत्री जेल में बंद 

CM यादव ने कहा कि मैं मान कर चलता हूं कि लोकतंत्र में अगर किसी के ऊपर उंगली उठ रही है और उसके ही पार्टी के ही दो-दो मंत्री इसी आरोप में जेल में बंद हैं। जिन्हें लगातार प्रयास करने के बाद भी हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट कहीं से जमानत नहीं मिली। शराब कांड के मामले में जब केजरीवाल के पास 9 बार समन गए, वो हाईकोर्ट गए और जब हाई कोर्ट ने रिलीफ नहीं दी, तो ऐसे में स्वतः इस्तीफा देकर पहले अपने ऊपर लगे आरोप को फेस करते और बरी होने के बाद वो अपनी सरकार चलाते। उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में जेल जाना ये बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है, आज तक कभी ऐसा समय नहीं आया।

सीएम ने कहा कि पद का इतना मोह, लोभ केजरीवालजी को शोभा नहीं देता। अरविंद केजरीवाल को पद का मद चढ़ रहा है। इससे उनको बाहर आना चाहिए।

ये भी पढेें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox