होम / Bhopal News: नकल करने पर टीचर ने पकड़ा तो छात्र ने उठाया बड़ा कदम, छत से लगा दी छलांग

Bhopal News: नकल करने पर टीचर ने पकड़ा तो छात्र ने उठाया बड़ा कदम, छत से लगा दी छलांग

• LAST UPDATED : March 12, 2024

India News(इंडिया न्यूज) MP, Bhopal News: राजधानी भोपाल में 9वीं कक्षा के छात्र ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस की शुरूआत जांच में पता चला है कि स्कूल में नकल करते पकड़े जाने पर उससे अपने माता-पिता को फोन करने के लिए कहा गया था। इस डस से छात्रा ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

छत से कूदकर दी जान 

कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया, 4 मार्च को अतुलित पांडे नाम के 15 साल के छात्र ने कोलर के विशाल टावर स्थित अपने घर की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया था। अतुलित परिवार का इकलौता बच्चा था और कोलार के एक प्राइवेट स्कूल से पढ़ाई कर रहा था।

अतुलित परिवार का इकलौता बेटा

कोलार थाना टीआई के मुताबिक, 4 मार्च को स्कूल से आने के बाद अतुलित सीधे अपने घर की छत पर गया था और कुछ देर बाद ही उसने किसी के गिरने की आवाज सुनी तो देखा कि अतुलित खून से लथपथ हालत में नीचे पड़ा हुआ था। परिजनों ने तुरंत अतुलित को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

घर पर पता चलने का था डर

बता दें कि परिवार के चिराग को खोने के बाद पूरा फैमिली सदमे में है और सभी लोग अंतिम संस्कार के लिए रीवा गए हैं, लेकिन परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। टीआई आशुतोष उपाध्याय के मुताबिक, पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला है कि अतुलित और उसके एक दोस्त को स्कूल में क्लास टीचर ने प्रैक्टिकल एग्जाम में नकल करते हुए पकड़ा था और उन्हें स्कूल के वाइस प्रिंसिपल के पास ले जाया गया, जहां से उन्हें सौंप दिया गया। अगले दिन अपने माता-पिता के पास। कॉल करने को कहा गया।

डर के चलते उठाया खौफनाक कदम 

शायद अतुलित को इस बात का डर था कि उसकी नकल करने का कही घर पर पता चल जाएगा और इसी डर के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया। हालांकि रीवा से आने के बाद ही परिजनों के बयान लिए जा सकेंगे जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox