होम / Holi 2024: MP में पुलिस ने जमकर लगाए ठुमके, देखकर हर कोई हैरान

Holi 2024: MP में पुलिस ने जमकर लगाए ठुमके, देखकर हर कोई हैरान

• LAST UPDATED : March 26, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़) Holi 2024: रंगों और खुशियों का त्यौहार होली सभी लोगों ने कल मनाई, लोगों की सुरक्क्षा में हर वक्त तैनात पुलिस कर्मी होली का त्योहार आज ग्वालियर में पुलिस लाइन (DRP) में खेली जा रही है परंपरागत तरीके से पुलिस कर्मियों की होली, ढोल नगाड़े की धुन पर पुलिस कर्मियों का मस्ती भरा डांस का सिलसिला जारी है।

पुलिस कर्मी परिवार के बीच होली मनाने पहुंचे शहर के कप्तान SP धर्मवीर सिंह यादव, ASP, CSP, सहित पुलिस के कई अधिकारी होली समारोह में मौजूद, गौरतलब है कि कल 25 मार्च को शहर में होली के दौरान पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पर थे मुस्तेदी के साथ तैनात थे।

पुलिस कर्मियों ने किया डीजे पर डांस

बैतूल जिले में होली के दूसरे दिन पुलिस के अधिकारियों ने कर्मचारियों के साथ मिलकर जमकर रंग गुलाल उड़ाते हुए होली खेली। होली के दिन ड्यूटी पर रहने के कारण पुलिसकर्मी होली नहीं मना पाते हैं जिसके चलते होली के दूसरे दिन पुलिस अपनी होली मनाती है। आज बैतूल के पुलिस अधीक्षक निश्चल एन झारीया ने पुलिस कर्मियों के साथ डीजे की धुन पर जमकर डांस किया।

रंग गुलाल के बीच में पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों के साथ में जमकर होली खेली। पुलिस अधीक्षक ने डीजे की धुन पर यूपी वाला ठुमका लगाओ के गोरी जरा नाच के दिखाओ जैसे गानो पर जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान पुलिसकर्मी एसपी साहब के डांस पर पैसे लुटाते दिखाई दिए। त्योहारों पर लगने वाली ड्यूटी के चलते तनाव में रहने वाले पुलिसकर्मी इस तरह के आयोजन से रिलैक्स जरूर महसूस करेंगे।

आम लोगों की करते हैं सुरक्षा

आयोजन को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमारे कर्मचारी त्यौहार के दौरान आम लोगों की सुरक्षा में तैनात रहते है इसीलिए आज हम सभी कर्मचारियों के साथ होली मना रहे है। सभी कर्मचारी उत्साह से लबरेज़ है और अपनी मर्यादा में रहकर कार्यक्रम को संपन्न करेंगे

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox