होम / MP News: PM के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली महिला का Video, दिग्विजय के गार्ड पर लगाए ये आरोप 

MP News: PM के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली महिला का Video, दिग्विजय के गार्ड पर लगाए ये आरोप 

• LAST UPDATED : March 1, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),MP News: ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह के सामने हंगामा करने वाली महिला लीना शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है। लीना शर्मा ने सफाई देते हुए बताया कि वह दिग्विजय सिंह के पास वाराणसी लोकसभा सीट से टिकट मांगने के लिए गई थी। कांग्रेस की महिला नेता ने दिग्विजय सिंह के गार्ड पर गलत तरीके से टच करने के आरोप लगाए है। इस कड़ी में महिला नेता ने गार्ड पर आरोप लगाए है।

महिला नेता ने वीडियो किया शेयर 

लीना शर्मा ने वीडियो शेयर किया है जिसमें कह रही हैं, ”नमस्कार, आदरणीय राजा साहब को जन्म दिन की शुभकामनाएं और बधाई सादर प्रेषित हैं। मैं लीना शर्मा आपके समक्ष एक वीडियो भेज रही हूं, पिछले दिनों 21 फरवरी को ग्वालियर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी से मिलने पहुंची थी, उनको मुझे एक पत्र देना था, उसमें मैं उनसे पत्र के जरिए यह आग्रह करने गई थी कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बनारस से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती हूं।

PM के खिलाफ लड़ना है चुनाव 

मैं जब उनसे मिलने जा रही थी, तभी वहां सुरक्षा के लगे एक कर्मी ने रोका, जिसको मैं नहीं जानती, मुझसे वह राजा साहब को देने के लिए पत्र मांगने लगा और हाथ पर गलत तरीके से टच करने लगा। इस बारे में राजा साहब से शिकायत करना चाहती थी और अपना पत्र भी देना चाहती थी। मैं घबराती हुई आगे गई, राजा साहब मेरी घबराहट को देखकर असमंजस में पड़ गए और असहज हो गए।

ये भी पढ़ें :

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox