होम / MP politics: बीजेपी विधायक ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- बतानी होगी अपनी जाति

MP politics: बीजेपी विधायक ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- बतानी होगी अपनी जाति

• LAST UPDATED : March 7, 2024

India News(इंडिया न्यूज),MP politics: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं को आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। प्रदेश में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। जातीय जनगणना के मुद्दे पर बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। इन दिनों राहुल गांधी जातीय जनगणना का मुद्दा जोर-शोर से उठा रहे हैं। इस पर मध्य प्रदेश से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने तंज कसते हुए कहा है कि राहुल गांधी को पहले अपनी जाति बतानी होगी।

राहुल गांधी पर उठाए सवाल 

रामेश्वर शर्मा राजधानी भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक हैं। बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी पर सवाल उठाए। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष द्वारा जाति जनगणना की उठाई जा रही मांग पर उन्होंने कहा कि पहले राहुल गांधी को खुद बताना होगा कि उनकी अपनी जाति क्या है।

रामेश्वर शर्मा ने कही ये बात 

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने आगे कहा- ‘हालांकि हम सनातन स्वभाव के लोग हैं, हिंदू समाज में हर किसी के वर्ग और जाति का जिक्र नहीं किया जाता है, लेकिन राहुल गांधी, अगर आप जाति के बारे में पूछने लगे हैं, तो पहले आपको फिरोज खान को बताना होगा। पोता किस जाति का है? आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा जारी है। इस दौरान राहुल गांधी कई मुद्दों पर केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

गुजरात में कर रही प्रवेश 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों कई राज्यों से होकर गुजर रही है। बुधवार को राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे का आखिरी दिन था। इसके बाद यह यात्रा 7 मार्च को गुजरात में प्रवेश कर रही है। अपनी न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी लगातार जातीय जनगणना का मुद्दा उठा रहे हैं और केंद्र सरकार पर हमला भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox