होम / Atif Aslam: असलम करेंगे सालों बाद बॉलीवुड में वापसी, सरहद पार के कलाकारों के लिए खोले दरवाजे

Atif Aslam: असलम करेंगे सालों बाद बॉलीवुड में वापसी, सरहद पार के कलाकारों के लिए खोले दरवाजे

• LAST UPDATED : January 30, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Atif Aslam: पहले बॉम्बे हाई कोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट द्वारा भारत में प्रतिबंध की याचिका खारिज किए जाने के बाद हिंदी सिनेमा ने पाकिस्तानी कलाकारों के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। शुरुआत फेमस सिंगर आतिफ असलम से हुई है, जो डायरेक्टर अमित कसारिया की फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइन्टीज’ से हिंदी सिनेमा में वापसी कर रहे हैं।

फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइन्टीज’ से करेंगे वापसी

फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइन्टीज’ के हीरो अध्ययन सुमन हैं। मिस यूनिवर्स दिवा दिविता राय पढ़ाई के साथ-साथ इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं ने कई गायकों के नाम पर विचार करने के बाद मशहूर पाकिस्तानी गायक-गीतकार आतिफ असलम को चुना है। उनका मानना ​​है कि फिल्म का संगीत सीमाओं से परे होना चाहिए।

 सालों बाद बॉलीवुड में वापसी

सिंगर आतिफ असलम करीब आठ साल बाद फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइन्टीज’ से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा में आतिफ ने ‘पहली नजर में’, ‘बखुदा तुम्ही हो’, ‘तू जाने ना’ और ‘तेरा होने लगा हूं’ गाने गाए। साल 2017 में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘दिल दियां गल्ला’ ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइन्टीज’ के निर्माता हरेश सांगानी और धर्मेश सांगानी कहते हैं, ‘हमें बहुत खुशी है कि आतिफ ने हमारी फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ नाइनटीज’ में अपनी वापसी का पहला गाना गाया है।

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox