होम / Bageshwar Dham: संजय दत्त पहुंचे बागेश्वर धाम, पंडित धीरेंद्र शास्त्री से लिया आशीर्वाद

Bageshwar Dham: संजय दत्त पहुंचे बागेश्वर धाम, पंडित धीरेंद्र शास्त्री से लिया आशीर्वाद

• LAST UPDATED : June 16, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Bageshwar Dham: छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम में शनिवार को एक खास मेहमान दर्शन करने पहुंचे। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने इस प्रसिद्ध तीर्थस्थल का दौरा किया और बालाजी महाराज के दर्शन के साथ-साथ धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से भी मुलाकात की।

संजय दत्त ने किये बालाजी सरकार के दर्शन

बागेश्वर धाम पहुंचते ही संजय दत्त ने सबसे पहले बालाजी सरकार के दर्शन किए और परिक्रमा लगाकर माथा टेका। इसके बाद उन्होंने धाम के मुख्य पुजारी धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया। इस दौरान दोनों के बीच हुई बातचीत के वीडियो भी सामने आए हैं।

संजय दत्त ने बागेश्वर धाम के बारे में कहा

संजय दत्त ने कहा, “यह देश और दुनिया के लोगों की आस्था का बड़ा केंद्र है। यहां भक्तों की आस्था देखकर मैं अभिभूत हो गया हूं। महाराज जी से मिलकर ऐसा लगा जैसे मैं इन्हें वर्षों से जानता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “उनके साथ जो वक्त बिताया, वह मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक है। मैं बागेश्वर धाम में बार-बार आऊंगा। यह एक अद्भुत स्थान है, जहां बालाजी सरकार की अद्भुत कृपा व्याप्त है।”

श्रद्धालुओं के लिए आस्था का केंद्र

बागेश्वर धाम आने वाले प्रसिद्ध हस्तियों की सूची में संजय दत्त का नाम जुड़ गया है। यह तीर्थस्थल पूरे भारत से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए आस्था का केंद्र बना हुआ है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox