होम / Kalki 2898 AD: फिल्म में इस एक्टर ने निभाया है अहम किरदार, फिर भी नहीं ली कोई फीस

Kalki 2898 AD: फिल्म में इस एक्टर ने निभाया है अहम किरदार, फिर भी नहीं ली कोई फीस

• LAST UPDATED : July 2, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़),Kalki 2898 AD:‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म हर दिन शानदार कमाई कर रही है। इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है कि एक एक्टर ने इस फिल्म में काम करने की कोई फीस नहीं ली है। कल्कि 2898 एडी’ पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी और अब तक इस फिल्म ने देश और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है। इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल निभाया है। इन सबके बीच क्या आप जानते हैं कि इन तमाम कलाकारों की भीड़ में से एक ने कल्कि 2898 एडी में बिना फीस लिए काम किया है। चलिए जानते हैं ये स्टार कौन हैं?

किस एक्टर ने नहीं ली फीस?

बता दें कि विजय देवरकोंडा ने ‘कल्कि 2898 एडी’ में अहन किरदार निभाया है लेकिन उन्होंने इसके लिए कोई फीस नहीं ली है। फिल्म में, अभिनेता का तीसरे पांडव अर्जुन के रूप में एक छोटा लेकिन यादगार कैमियो है। फैंस ने एक्टर के स्पेशल कैमियो को काफी पसंद किया है।

कल्कि 2898 एडी ने मचाया दिया धमाल

नाग अश्विन निर्देशित कल्कि सिनेमैटिक यूनिवर्स की पहली किस्त है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में ही वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया है।

विजय देवरकोंडा की ये अपकमिंग फिल्म है

कल्कि 2898 एडी में कैमियो के अलावा, विजय देवरकोंडा को आखिरी बार द फैमिली स्टार में देखा गया था। एक्टर का अगला प्रोजेक्ट टेंपरेरी टाइटल VD12 है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox