होम / Kangana-Twinkle Khanna: पुरूषों को प्लास्टिक बैग कहने पर कंगना ने Twinkle की लगाई क्लास

Kangana-Twinkle Khanna: पुरूषों को प्लास्टिक बैग कहने पर कंगना ने Twinkle की लगाई क्लास

• LAST UPDATED : February 22, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana-Twinkle Khanna: बॉलीवुड में कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वो किसी न किसी मुद्दे पर खुल के अपने विचार रखती है। अपने इसी अंदाज के वजह से अक्सर वह चर्चा में रहती है। उनके साथ ही इस बार कंगना भी चर्चाओं में है। कंगना ने ट्विंकल खन्ना के विवादित बयान पर तंज कसा है। उन्होंने ट्विंकल की अलोचना कर उन्हें ‘विशेषाधिकार प्राप्त लड़की’ कहा।

बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने मेला एक्ट्रेस का दो महीने पुराना वीडियो शेयर किया और पुरुषों की तुलना प्लास्टिक बैग से करने के लिए उन पर निशाना साधा है।

ट्विंकल का वीडियो वायरल 

वीडियो में, ट्विंकल ने अपनी परवरिश और रिश्तों और स्वतंत्रता के बारे में उनके विचारों पर उनकी मां, फेमस एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के प्रभाव के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां ने उनमें यह धारणा पैदा की कि महिलाओं को पूर्ण जीवन जीने के लिए पुरुषों की आवश्यकता नहीं है। Kangana-Twinkle Khanna

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वायरल वीडियो में उन्होंने कहा था, “एक आदमी होना बहुत अच्छा होगा, जैसे आपके पास एक अच्छा हैंडबैग होगा। लेकिन अगर आपके पास प्लास्टिक बैग भी हो तो भी चलेगा।”

कंगना ने ट्विंकल को लेकर कही ये बात 

उनकी कमेंट कंगना को पसंद नहीं आईं और उन्होंने ट्विंकल को ‘नेपो किड’ भी कहा। वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए, क्वीन एक्ट्रेस ने लिखा, “ये विशेषाधिकार प्राप्त लोग क्या हैं जो अपने पुरुषों को पॉलिथीन बैग कहते हैं, क्या वे कूल बनने की कोशिश कर रहे हैं? चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए नेपो बच्चे, सोने की थाली में फिल्मी करियर दिए गए, न्याय नहीं कर सके निश्चित रूप से, कम से कम वे मातृत्व की निःस्वार्थता में कुछ खुशी और संतुष्टि पा सकते हैं जो उनके मामले में एक अभिशाप की तरह भी लगता है कि वे वास्तव में क्या बनना चाहते हैं? सब्जियां? क्या वह नारीवाद है?”

ट्विंकल ने वीडियो में कहा, “हमने कभी नारीवाद या समानता या किसी भी चीज़ के बारे में बात नहीं की। लेकिन यह बहुत स्पष्ट था कि एक आदमी की बिल्कुल ज़रूरत नहीं थी। एक आदमी होना बहुत अच्छा होगा, जैसे आपके पास एक अच्छा हैंडबैग होगा।” लेकिन अगर आपके पास प्लास्टिक बैग भी हो तो भी यह चलेगा,” Kangana-Twinkle Khanna

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “इसलिए मैं उस धारणा के साथ बड़ी हुई और लंबे समय तक मुझे लगा कि उनके लिए ज्यादा उपयोग नहीं है। वे अपने बाल खो देते हैं, अपने सिर पर चार बालों को गोल-गोल लपेटना शुरू कर देते हैं। सौभाग्य से ज्यादातर महिलाएं हमसे 10-15 साल पहले मर जाती हैं। आपको उनके लिए थोड़ा खेद भी महसूस करना होगा। इसलिए मुझे उल्टा चलना पड़ा कि शायद हम (महिलाएं) श्रेष्ठ नहीं हैं लेकिन हम एक तरह से बराबर हैं। यही मेरी बात रही है नारीवाद की यात्रा।”

ये भी पढे़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox