होम / Senthil Kumar Wife Roohi Death: RRR के स्टार सिनेमेटोग्राफर पत्नी नहीं रहीं, अस्पताल में हुआ निधन

Senthil Kumar Wife Roohi Death: RRR के स्टार सिनेमेटोग्राफर पत्नी नहीं रहीं, अस्पताल में हुआ निधन

• LAST UPDATED : February 16, 2024

India News (इंडिया न्यूज),Senthil Kumar Wife Roohi Death: मशहूर सिनेमेटोग्राफर सेंथिल कुमार के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। सेंशिल कुमार की वाइफ पेशे से इंस्ट्रेक्टर रूही का गुरुवार को निधन हो गया है। उनका काफी लंबे समय से इलाज चल रहा था। वे औरवे सिकंदराबाद के KIMS हॉस्पिटल में भर्ती थी। मल्टिपल ऑर्गन फेलियर के कारण उनका निधन हो गया। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूबी है।  की लहर है. फिल्म इंडस्ट्री से ना जुड़े होने के बाद भी रूही सभी की चहेती थीं और काफी मिलनसार थीं.

लंबे समय से थी बीमार 

सेंथिल की टीम ने खुद इस बात की जानकारी दी है उन्होंने स्टेटमेंट में कहा कि- सिनेमेटोग्राफर सेंथिल की वाइफ रूही गारु का गुरुवार दोपहर 2 बजे निधन हो गया। शुक्रवार को जुबली हिल्स महाप्रस्थानम में सुबह 9 बजे अंतिम संस्कार होगा। फैेस के लिए यह बेहद दुखद है और उन्हें मिस कर रहे है। कई फैंस उनकी थ्रोबैक फोटोज भी शेयर कर रहे हैं। रूही भले ही इंडस्ट्री का हिस्सा न हो लेकिन फिल्में बहुत पसंद थी। वे अक्सर सेट्स पर जाया करती थी। उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव 

अगर काम की बता की जाए तो वह पेशे से योग इंस्ट्रक्टर थीं। उन्होंने इलियाना-डी-क्रूज, प्रभास और अनुष्का शेट्टी के साथ भी काम किया था। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी। और अपनी फैमिली के साथ फोटोज शेयर करती थी।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox