होम / Sushmita Sen: रोहमन शॉल संग शादी पर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी, शेयर किया अपना वेडिंग प्लान

Sushmita Sen: रोहमन शॉल संग शादी पर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी, शेयर किया अपना वेडिंग प्लान

• LAST UPDATED : February 6, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Sushmita Sen: सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को अक्सर ही एक साथ देखे जा है। दोनों को फिर साथ देखने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों शादी कर सकते हैं। इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपना वेडिंग प्लान शेयर किया है। अपनी सीरीज आर्या के प्रमोशन के दौरान उन्होने खुलासा किया कि उनकी घर बसाने की कोई योजना नहीं है।

मुझे परवाह नहीं -सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद उनका नाम ललित मोदी के साथ  जुड़ा। जिसके बाद अब एक बार फिर रोहमन शॉल और सुष्मिता के एक होने की खबर आ रही है। फिलहाल सुष्मिता सेन ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। इस मामले को लेकर सुष्मिता सेन ने कहा मुझे पता है कि पूरी दुनिया सोचती है कि मुझे कम से कम इस स्टेज पर आकर सेटल हो जाना चाहिए। पर मैं इसकी परवाह नहीं करती।

दोस्ती में ज्यादा विश्वास

सुष्मिता सेन ने आगे कहा मैं बताना चाहती हूं कि मैं शादी के इंस्टीट्यूशन से प्यार करती हूं और इसकी मैं रिस्पेक्ट करती हूं मैं शादी चीज पर बहुत यकीन करती हैं। लेकिन फिलहाल मेरा कोई प्लान नहीं है। मुझे कुछ लोगों को जानने का मौका मिला जिनमें मेरे आर्या के डायरेक्टर राम माधवानी और अमिता माधवानी शामिल हैं। ये बेहद खूबसूरत कपल है। जिन्हें मैं काफी अच्छे से जानती हूं। मैं दोस्ती में ज्यादा विश्वास रखती हूं। यह चीजें हैं तो शादी हो सकती है लेकिन वो रिस्पेक्ट और दोस्ती बहुत जरूरी है। आजादी भी बेहद जरूरी है। मैं अपनी आजादी पर ज्यादा ध्यान देना पसंद करती हूं।

ये भी पढ़ें- Harda Fire: ब्लास्ट के बाद फैक्ट्री में तबाही का माहौल, दर्द से कराहते मिले…

ये भी पढ़ें- Harda Fire: PM मोदी ने फैक्ट्री में मरने वालों के लिए…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox