होम / Job Vacancy: निकली बंपर भर्ती, NIOS से लेकर IDBI तक किसी में भी करें अप्लाई

Job Vacancy: निकली बंपर भर्ती, NIOS से लेकर IDBI तक किसी में भी करें अप्लाई

• LAST UPDATED : December 1, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Job Vacancy: आईडीबीआई बैंक से लेकर एनआईओएस और यूकेएमएसएसबी तक कई जगहों पर बंपर सरकारी नौकरियां निकली हैं। कुछ के लिए आज से ही आवेदन शुरू हो गए हैं तो कुछ के लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख आ गई है। वे उम्मीदवार जो इनमें से किसी भी संस्थान में आवेदन करने के लिए आवश्यक योग्यता रखते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट से विवरण देख सकते हैं। हम यहां संक्षिप्त जानकारी दे रहे हैं। पढ़ें और तय करें कि आप किस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

NIOS भर्ती 2023 (Job Vacancy)

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ओपन स्कूलिंग ने ग्रुप ए, बी और सी के कुल 62 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। रजिस्ट्रेशन जारी हैं और आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 दिसंबर 2023 है। आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे, जिसके लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। NIOS की वेबसाइट, जिसका पता है- nios.ac.in. ये पद एमटीएस, जूनियर असिस्टेंट, स्टेनोग्राफर, जनसंपर्क अधिकारी, शैक्षणिक अधिकारी आदि के हैं।

aaiclas भर्ती 2023

एएआई कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड ने सिक्योरिटी स्क्रिनर के 906 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन जारी हैं और आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 दिसंबर 2023 है। आवेदन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इसका पता है- aaiclas.aero. ग्रेजुएशन पास आवेदन कर सकते हैं।

IDBI बैंक भर्ती 2023

आईडीबीआई बैंक ने 2100 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इनके लिए केवल ऑनलाइन ही आवेदन किया जा सकता है। ऐसा करने के लिए बैंक की वेबसाइट का पता है- idbibank.in. फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 6 दिसंबर 2023 है। चयन परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा।

UKMSSB भर्ती 2023

उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने नर्सिंग ऑफिसर के 1455 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन 12 दिसंबर 2023 से शुरू होंगे और आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 जनवरी 2024 है। विवरण जानने और फॉर्म भरने के लिए यूकेएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर जाएं। यदि चयन हो गया तो वेतन अच्छा है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox