होम / Mid-Day Meal: मिड-डे मील की क्वालिटी को लेकर शिकायत, अधिकारियों ने एजेंसी को जारी किया नोटिस

Mid-Day Meal: मिड-डे मील की क्वालिटी को लेकर शिकायत, अधिकारियों ने एजेंसी को जारी किया नोटिस

• LAST UPDATED : June 20, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Mid-Day Meal: इंदौर में मुख्य कार्यपालन अधिकारी सिद्धार्थ जैन ने सीएम राइज विद्यालय का अचानक निरीक्षण किया। इस दौरान विद्यार्थियों ने मिड-डे मील की क्वालिटी को लेकर शिकायत की। इस पर जैन ने नाराजगी जाहिर करते हुए संबंधित एजेंसी को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

स्कूल की हुई जांच

निरीक्षण के समय जैन ने मल्हार आश्रम परिसर में बन रहे सीएम राइज विद्यालय का जायजा लिया। उन्होंने निर्माण स्थल से अतिक्रमण हटाने और समय पर काम पूरा करने के निर्देश दिए।

जैन ने विद्यार्थियों से शैक्षणिक गुणवत्ता और अन्य गतिविधियों के बारे में बातचीत की। उन्होंने मिड-डे मील की गुणवत्ता भी देखी और इसे खराब पाया।

4 दिन में सुधार करने का नोटिस

छात्रों की शिकायत पर जैन ने नाराजगी जाहिर की। उन्होंने संबंधित एजेंसी को 4 दिन में सुधार करने और नोटिस जारी करने को कहा। उन्होंने अधिकारियों को छात्रावास का नियमित निरीक्षण करके विद्यार्थियों की समस्याओं का समाधान करने को भी कहा।

छात्रों को बेहतर व्यवस्था

इस दौरान जैन ने सुपर 100 के छात्र-छात्राओं से भी मुलाकात की और शिक्षण के बारे में जानकारी ली। उन्होंने छात्रावास का भी निरीक्षण किया और अधीक्षिका को बेहतर व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

Also Read:

MP Madarsa: MP के मदरसों में झंडा वंदन और राष्ट्रगान अनिवार्य करने की मांग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox