होम / Sarkari Naukri: बैंक में निकली बम्पर भर्ती, सैलरी होगी 75 हजार से ज्यादा

Sarkari Naukri: बैंक में निकली बम्पर भर्ती, सैलरी होगी 75 हजार से ज्यादा

• LAST UPDATED : February 15, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Sarkari Naukri: अगर आप बैंक में नौकरी तलाश रहे हैं तो बैंक में निकली इन नौकरियों के लिए आप अप्लाई कर सकते हैं, रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं और कुछ ही दिनों में आवेदन करने की लास्ट डेट आ जाएगी।

बैंक में नौकरी तलाश रहे हैं तो इस बैंक में निकली इन नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं और कुछ ही दिनों में आवेदन करने की लास्ट डेट आ जाएगी.

ये भर्ती पंजाब नेशनल बैंक PNB में निकली हैं और इसके तहत कुल 1025 पद पर उम्मीदवार की भर्ती होगी, ये भर्तियां स्पेशलिस्ट ऑफिसर पद के लिए हैं।

इनके लिए आवेदन 7 फरवरी से हो रहे हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 25 फरवरी 2024 है. इस तारीख के पहले फॉर्म भर दें और अंतिम समय का इंतजार न करें.
7 फरवरी से आवेदन हो रहे हैं और आवेदन करने की लास्ट डेट 25 फरवरी 2024 है, इस तारीख के पहले फॉर्म भर दें और अंतिम समय का इंतजार न करें।
कुल वैकेंसी में क्रेडिट ऑफिसर के 1000 पद हैं, फॉरेक्स मैनेजर के 15 पद है. साइबर सिक्योरिटी मैनेजर और सीनियर साइबर सिक्योरिटी मैनेजर के 5-5 पद हैं.
कुल भर्ती में क्रेडिट ऑफिसर के 1 हजार पद हैं, फॉरेक्स मैनेजर के 15 पद है, साइबर सिक्योरिटी मैनेजर और सीनियर साइबर सिक्योरिटी मैनेजर के 5-5 पद हैं।
इन वैकेंसी के लिए 21 से 38 साल तक के कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. योग्यता पद के मुताबिक है और अलग-अलग है. बेहतर होगा डिटेल जानने के लिए वेबसाइट चेक कर लें.
इन भर्ती के लिए 21 से 38 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं, योग्यता पद के अनुसार है और अलग-अलग है, बेहतर होगा डिटेल जानने के लिए वेबसाइट चेक कर लें।
इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको पंजाब नेशनल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाना होगा.
इन भर्ती के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है, ऐसा करने के लिए आपको पंजाब नेशनल बैंक PNB की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाना होगा।
सेलेक्शन के लिए कैंडिडेट्स को रिटेन एग्जाम पास करना होगा. इसकी तारीख अभी नहीं आयी है. हालांकि ऐसी उम्मीद है कि परीक्षा मार्च या अप्रैल के महीने में आयोजित हो.
सेलेक्शन के लिए उम्मीदवार को रिटेन परीक्षा पास करनी होगी, इसकी तारीख अभी नहीं आयी है, हालांकि ऐसी उम्मीद है कि परीक्षा मार्च या अप्रैल के महीने में आयोजित हो।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox