होम / MP News: छिंदवाड़ा की मार्केट में भयानक आग, कई दुकानें जलकर राख

MP News: छिंदवाड़ा की मार्केट में भयानक आग, कई दुकानें जलकर राख

• LAST UPDATED : October 13, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), MP News: छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव में मनिहारी बाजार की दुकानों में शुक्रवार की सुबह भीषण आग लग गई। जिसमें 16 दुकानें जलकर खाक हो गईं। SDM ने जानकारी दी कि आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस बल और नगर पालिका घटना पर पहुंचे। आसपास की नगर पालिकाओं से भी फायर ब्रिगेड को बुलवाया गया।

16 दुकानें जलकर खाक

एमपी में छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव में मनिहारी बाजार की दुकानों में शुक्रवार की सुबह भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने आसपास की दुकानों को भी अपनी जद में ले लिया। इस तरह एक एक कर 16 दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग की लपटें और धुंए का गुबार देख स्थानीय लोगों ने पुलिस और नगर पालिका को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल पर जुन्नारदेव और दमुआ, परासिया, बड़कुई व न्यूटन नगर पालिका की फायर ब्रिगेड पहुंची। टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पा लिया। इस भीषण आग में व्यापारियों का लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

जुन्नारदेव SDM नेहा सोनी ने कहा कि आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस बल और नगर पालिका घटनास्थल पर पहुंचे। आसपास की नगर पालिकाओं से फायर ब्रिगेड को बुलवाया गया। मौके पर 6-7 फायर ब्रिगेड और जनता के सहयोग से आग पर काबू पा लिया।

सहायता राशि दी जाएगी दुकानदारों को 

साथ ही उन्होंने बताया कि 15 से 16 दुकानों को नुकसान पहुंचा है। इस हादसे में हुए नुकसान का पता लगाया जा रहा है। जो भी प्रावधान है, उसके तहत राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। नियम अनुसार तत्कालिक सहायता राशि भी दुकानदारों को दी जाएगी।

also readːIsrael and Hamas War: चीन में इजरायली पर हुआ जानलेवा हमला,…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox