होम / ‘मैं नकुलनाथ की पत्नी हूं….’, खेत में दराते से गेहूं कांटते प्रियानाथ का वीडियो वायरल

‘मैं नकुलनाथ की पत्नी हूं….’, खेत में दराते से गेहूं कांटते प्रियानाथ का वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : March 13, 2024

India News MP(इंडिया न्यूज), Nakul Nath Wife : मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस ने एक बार फिर पूर्व सीएम कमल नाथ के परिवार पर भरोसा जताया है। कांग्रेस ने पूर्व सीएम कमल नाथ के बेटे और वर्तमान सांसद को अपना उम्मीदवार बनाया है, वहीं उनके उम्मीदवार बनते ही उनकी पत्नी प्रियानाथ प्रचार अभियान में जुट गई हैं।

बुधवार को प्रियनाथ का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। दरअसल, किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रही प्रियनाथ ने अपना काफिला रुकवाया और जब वह खेत में पहुंची तो खेत में गेहूं काट रही महिलाओं से हंसिया ले ली और खुद गेहूं काटने लगी।

 पति नकुलनाथ के लिए खेत पर पहुंची पत्नी

कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की पत्नी प्रियानाथ पांढुर्णा विधानसभा के चौरई बैतूल गांव पहुंचीं, जहां उन्होंने अपना काफिला रुकवाया और खेतों में फसल काट रही महिलाओं से मिलने पहुंच गईं। इस दौरान वह महिलाओं से मिलीं और उनके हाथ से दरांती लेकर खुद गेहूं की फसल काटने लगीं।

प्रियनाथ के साथ पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष किरण चौधरी और कार्यकर्ता भी मौजूद थे। सांसद नकुलनाथ की पत्नी प्रियानाथ का ये सादगी भरा अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मोदी लहर में भी छिंदवाड़ा 

आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर थी। इस लहर का नतीजा था कि राज्य की 29 लोकसभा सीटों में से 28 पर बीजेपी विजयी रही। मोदी लहर में तत्कालीन कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी हार का सामना करना पड़ा था।

लेकिन इस मोदी लहर में भी छिंदवाड़ा की जनता ने कमल नाथ परिवार का साथ दिया। यहां से पूर्व सीएम कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ 30 हजार से ज्यादा वोटों से जीते थे। कांग्रेस ने एक बार फिर कमलनाथ परिवार पर भरोसा जताया है और नकुलनाथ को अपना उम्मीदवार बनाया है।

ये भी पढ़ें :  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox