होम / 3 year old killed: ग्वालियर में दिल दहला देने वाली घटना, बैग में मिला 3 साल के मासूम का शव

3 year old killed: ग्वालियर में दिल दहला देने वाली घटना, बैग में मिला 3 साल के मासूम का शव

• LAST UPDATED : July 20, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), 3 year old killed: ग्वालियर में एक दिल दहला देने वाली घटना ने शहर को हिलाकर रख दिया है। शुक्रवार दोपहर को बहोड़ापुर के ट्रांसपोर्ट नगर में एक काले बैग से लगभग 3 साल के बच्चे का शव बरामद किया गया। बच्चे के सिर पर गंभीर चोटों के निशान थे, जो इस बात का संकेत देते हैं कि उसकी हत्या की गई थी।

बैग के आसपास मक्खियों का झुंड था

स्थानीय लोगों ने सड़क किनारे पड़े एक बदबूदार बैग के आसपास मक्खियों के झुंड को देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। जांच के दौरान पुलिस को बच्चे का शव मिला, जिसके हाथ और एक पैर रस्सी से बंधे हुए थे। पीड़ित लाल शॉर्ट्स, नीली टी-शर्ट और डायपर पहने हुए था।

CCTV फुटेज की जांच

पुलिस का मानना है कि हत्या कहीं और की गई और शव को बहोड़ापुर में फेंक दिया गया। फोरेंसिक विशेषज्ञों को घटनास्थल पर बुलाया गया है और आसपास के क्षेत्रों के CCTV फुटेज की जांच की जा रही है।

बच्चे की अभी तक नहीं हुई पहचान

अभी तक बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने आसपास के जिलों को लापता बच्चों का विवरण साझा करने के लिए सतर्क कर दिया है और जनता से सहयोग मांगा है। कोई भी व्यक्ति जिसके पास इस मामले से संबंधित जानकारी हो, उसे तुरंत पुलिस से संपर्क करने का आग्रह किया गया है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox