होम / BSF Constable Missing: BSF की 2 महिला कॉन्स्टेबल 26 दिनों से लापता, पश्चिम बंगाल में अंतिम लोकेशन

BSF Constable Missing: BSF की 2 महिला कॉन्स्टेबल 26 दिनों से लापता, पश्चिम बंगाल में अंतिम लोकेशन

• LAST UPDATED : July 3, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), BSF Constable Missing: बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) की दो महिला कॉन्स्टेबल, आकांक्षा निखर और शहाना खातून, 6 जून से लापता हैं। दोनों ग्वालियर की टेकनपुर छावनी स्थित BSF के सहायक प्रशिक्षण केंद्र में 2021 से ट्रेनर के रूप में कार्यरत थीं।

शहाना आकांक्षा के घर जबलपुर आई थी

आकांक्षा जबलपुर की रहने वाली हैं, जबकि शहाना पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद की निवासी हैं। दोनों एक ही बैच की हैं और उनके बीच गहरी दोस्ती थी। मार्च 2024 में शहाना आकांक्षा के घर जबलपुर आई थी और चार दिन रुकी थी।

5 जून को आकांक्षा से आखिरी बार बात हुई

आकांक्षा की मां उर्मिला के अनुसार, 5 जून को उनकी बेटी से आखिरी बार बात हुई थी। 6 जून की शाम को प्रशिक्षण केंद्र से फोन आया कि दोनों कॉन्स्टेबल सुबह से गायब हैं। BSF अधिकारियों ने बताया कि 6 जून को उनकी लोकेशन दिल्ली में, 7 जून को हावड़ा में और फिर रात को मुर्शिदाबाद के बहरामपुर में मिली थी।

दोनों के फोन बंद

बहरामपुर में शहाना ने अपने परिवार से बात की थी। दोनों बीकन अस्पताल पहुंचीं और वहां से कार में कहीं चली गईं। तब से उनके मोबाइल बंद हैं।

आकांक्षा की मां ने पुलिस और BSF से मदद मांगी है। ग्वालियर सीएसपी (विश्वविद्यालय सर्किल) हिना खान ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

अचानक गायब

दोनों महिला कॉन्स्टेबलों का अचानक गायब होना और उनके परिवारों की चिंता इस मामले को गंभीर बना रही है। अधिकारी उनकी सुरक्षित वापसी के लिए प्रयासरत हैं।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox