होम / Gwalior Rape case: चलती कार में नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Gwalior Rape case: चलती कार में नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

• LAST UPDATED : July 20, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Gwalior Rape case: ग्वालियर में एक चौंकाने वाली घटना में, 9वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस के अनुसार, यह घटना पिछले महीने ग्वालियर-शिवपुरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई।

3 युवकों ने पीड़िता को कार में जबरन बैठाया

ग्वालियर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) निरंजन शर्मा ने बताया कि 13 वर्षीय पीड़िता को 3 युवकों ने कार में जबरन बैठाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। एक आरोपी ने बलात्कार किया, दूसरे ने वीडियो बनाया, जबकि तीसरा कार चला रहा था।

वीडियो वायरल करने की धमकी

घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी दी और जान से मारने की धमकी भी दी। जब लड़की ने उनकी बात नहीं मानी, तो उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

इन धाराओं में मामला दर्ज

पुलिस ने दुष्कर्म और POSCO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है। आरोपियों की उम्र 18 से 20 साल के बीच है।

चैट के जरिए पीड़िता से बनाया संपर्क

ASP शर्मा ने बताया कि पीड़िता की दोस्ती करीब एक साल पहले चिनौर के एक युवक से हुई थी। उसने अपने दोस्तों से मिलवाया और चैट के जरिए संपर्क बनाए रखा।

पुलिस घटना में इस्तेमाल की गई कार को जब्त कर रही है और मामले की गहन जांच कर रही है। यह घटना बाल अपराध और सोशल मीडिया के दुरुपयोग पर गंभीर चिंता उठाती है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox