होम / MP Attack On Police: कांस्टेबल पर चाकू से हमला करने वाला बदमाश एनकाउंटर में घायल, साथी फरार

MP Attack On Police: कांस्टेबल पर चाकू से हमला करने वाला बदमाश एनकाउंटर में घायल, साथी फरार

• LAST UPDATED : July 27, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), MP Attack On Police: उज्जैन में गुरुवार रात गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। इस दौरान एक बदमाश ने कांस्टेबल पर चाकू से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने जब बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, तो उन्होंने गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के एक पैर में गोली लग गई।

बदमाशों ने चाकू से किया हमला

माधव नगर थाने के आरक्षक आकाश जाटव और विक्रम सिंह गुरुवार रात पेट्रोलिंग पर थे। इसी दौरान 3 बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया। बदमाशों ने चाकू से आरक्षक आकाश पर हमला कर दिया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में 5 टीमों को तैनात किया था। शुक्रवार देर रात नीलगंगा पुलिस टीआई विवेक कनोडिया को सूचना मिली कि बदमाश सांवराखेड़ी के रास्ते नागदा की तरफ भागने की प्लानिंग कर रहे थे।

बदमाशों ने गोली चलाई

पुलिस ने घेराबंदी की और बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इस बीच बदमाशों ने गोली चलाई, जिसके जवाब में टीआई विवेक कनोडिया ने फायर किया। गोली बदमाश के पैर में लगी, जबकि उसका साथी गिरकर घायल हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ स्थल से देशी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

बदमाशों में एक नाबालिग

हमला करने वाला बदमाश महेश उर्फ गोलू, रतलाम जिले के डेलवास का रहने वाला है। उसका साथी राहुल बोस उर्फ अमीर चंद भी रतलाम का है। तीसरा साथी नाबालिग बताया जा रहा है, जो राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बदमाशों ने मजदूर से की लूट

गुरुवार रात बदमाशों ने घटिया में एक बाइक सवार मजदूर से लूटपाट की थी और उज्जैन आ गए थे। उन्होंने एक सफाई कर्मी से भी रुपए छीने थे। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox