होम / MP Crime News: MP में शराब विवाद में युवक की चाकू से हत्या, पड़ोसी पर शक

MP Crime News: MP में शराब विवाद में युवक की चाकू से हत्या, पड़ोसी पर शक

• LAST UPDATED : July 20, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज) MP Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के राऊ क्षेत्र में एक युवक की चाकू से हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम योगेश चौहान है, जो एक चॉकलेट फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस को अभी तक हत्यारों का कोई पता नहीं चल सका है, लेकिन परिजनों को मोहल्ले में रहने वाले एक युवक पर शक है।

राऊ पुलिस के मुताबिक, योगेश का शव गुरुवार रात को संजय नगर में मिला था। उसके शरीर पर कई चाकू के घाव थे। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और योगेश को जख्मी हालत में एमवाय हॉस्पिटल ले जाया गया और फिर डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया।

पड़ोसी है परिजनों के शक के घेरे में

योगेश ओम साईं नाथ कॉलोनी का निवासी था और उसके पिता वेटरनरी कॉलेज में काम करते हैं। मृतक के भाई गोल्डी ने बताया कि गुरुवार रात को योगेश का मोहल्ले में ही रहने वाले मुरली नामक व्यक्ति से शराब के पैसे को लेकर विवाद हुआ था। योगेश ने इस बारे में गोल्डी को फोन पर जानकारी दी थी, लेकिन उस समय गोल्डी अपने ससुराल में था। उसने योगेश को भरोसा दिलाया था कि वह सुबह मुरली से मिलकर विवाद सुलझा लेगा। लेकिन सुबह उसे योगेश की हत्या की खबर मिली।

गोल्डी का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को शक है कि इस हत्या में मुरली, उसका बेटा और एक और व्यक्ति धर्मेंद्र उर्फ दीपेश शामिल हो सकते हैं। पुलिस इन संदिग्धों से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच जारी है। फिलहाल हत्या का कोई पुख्ता सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

Also Read: Bomb Threat: इंदौर IIT कैंपस के स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, ISI के नाम से आया ईमेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox