होम / MP Encroachment Case: इंदौर में अतिक्रमण हटाने गई निगम टीम पर हमला, 6 पर FIR

MP Encroachment Case: इंदौर में अतिक्रमण हटाने गई निगम टीम पर हमला, 6 पर FIR

• LAST UPDATED : July 9, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ), MP Encroachment Case: इंदौर में सोमवार को अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम और फल व्यापारियों के बीच झड़प हो गई। यह घटना मोती तबेला और हरसिद्धि रोड पर हुई, जहां सड़क किनारे लगे ठेलों के कारण ट्रैफिक जाम की समस्या बढ़ गई थी।

व्यापारियों को ठेले हटाने को कहा था

नगर निगम उपायुक्त लता अग्रवाल के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से व्यापारियों को ठेले हटाने की चेतावनी दी जा रही थी। लेकिन जब कार्रवाई करने पहुंची टीम पर हमला किया गया, तो मामला बिगड़ गया।

इनपर लगे ये आरोप

इस घटना में इमरान, सलमान, हसन शेख, जब्बार, राजू चाचा और सौरभ नामक व्यक्तियों पर निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट, गाली-गलौज और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है। इन सभी के खिलाफ रावजी बाजार थाने में FIR दर्ज कराई गई है।

नगर निगम की टीम घायल

नगर निगम की टीम में विनीत कुमार, राजेंद्र यादव, मोहित शर्मा, मुकेश खरे, मनोज बेडवाल, योगेश नायक, अश्विन कल्याणे, शुभम गुर्दे, कमल कहार और सनी पांडे शामिल थे, जिन्हें कथित तौर पर चोटें आईं।

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पक्षों के बीच मारपीट साफ दिखाई दे रही है।

ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार

नगर निगम का कहना है कि शहर की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए यह कार्रवाई आवश्यक थी। वहीं, स्थानीय व्यापारियों का आरोप है कि उन्हें पर्याप्त नोटिस नहीं दिया गया।

प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और कहा है कि कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox