होम / MP News: गुना में बुजुर्ग को अर्धनग्न कर घुमाया, माथे पर लिखा- मैं चोर हूंम किसानों की ….

MP News: गुना में बुजुर्ग को अर्धनग्न कर घुमाया, माथे पर लिखा- मैं चोर हूंम किसानों की ….

• LAST UPDATED : June 11, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज),MP News: मध्य प्रदेश के गुना जिले में इंसानियत को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया और फिर उसके साथ अमानवीय व्यवहार करने लगे। लोगों ने उसके माथे पर कागज चिपकाकर लिख दिया- मैं चोर हूं, मैं किसानों की फसल चुराता हूं। लोग यहीं नहीं रुके, उन्होंने आरोपी चोर के माथे पर कागज चिपकाकर उसे अर्धनग्न कर दिया और फिर उसे बाजार में घुमाया।

गुना मंडी में किसानों ने चोरी के आरोपी को पकड़ा

गुना मंडी में चोरी के आरोपी को किसानों ने पकड़ा यह मामला गुना शहर के नानाखेड़ी मंडी का बताया जा रहा है, जहां किसानों ने सोमवार को एक बुजुर्ग को चोरी के आरोप में पकड़ लिया। उन्होंने उस पर ट्रॉलियों से उपज चुराने का आरोप लगाया। इसके बाद उसके माथे पर कागज चिपकाकर उस पर लिख दिया- मैं चोर हूं, मैं मंडी में किसानों का अनाज चुराता हूं। इसके बाद उसे अर्धनग्न कर बाजार में घुमाया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल, सोमवार को दो दिन बाद जब मंडी खुली तो बड़ी संख्या में किसान उपज बेचने पहुंच गए। इस दौरान दो लोग ट्रॉलियों से किसानों की उपज चुरा रहे थे। इस दौरान एक बुजुर्ग को किसानों ने पकड़ लिया। आरोप है कि वह उपज चोरी करने का भी प्रयास कर रहा था। किसानों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने कुछ नहीं बताया। इसके बाद किसानों ने उसके साथ यह सब किया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

किसानों के अनुसार मंडी में सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। यहां न तो गार्ड दिखते हैं और न ही कोई अन्य सुरक्षा व्यवस्था की गई है। किसानों को अपनी फसल की रखवाली के लिए रातभर जागना पड़ता है। कैंट थाना प्रभारी दिलीप राजौरिया ने बताया कि एक बुजुर्ग पर फसल चोरी का आरोप है। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई है। मामले की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox