होम / MP Suicide: पति से लड़ाई के बाद मां ने 4 बच्चों समेत कुएं में लगाई छलांग, बच्चों की मौत

MP Suicide: पति से लड़ाई के बाद मां ने 4 बच्चों समेत कुएं में लगाई छलांग, बच्चों की मौत

• LAST UPDATED : July 14, 2024

India News MP ( इंडिया न्यूज ), MP Suicide: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के गरोठ क्षेत्र के पीपलखेड़ा गांव में रविवार सुबह एक दर्दनाक घटना घटी। पति से लड़ाई के बाद एक महिला ने अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिसमें चारों बच्चों की मृत्यु हो गई।

पति पत्नी के बीच रहता था विवाद

गरोठ के पुलिस अधीक्षक के अनुसार, 40 वर्षीय सुगनबाई, जो सुगनखेड़ा की निवासी है, अपने पति रोडू सिंग बंजारा से शादी के बाद से ही प्रताड़ित थी। पति कंबल बेचने के लिए बाहर जाता था और घर लौटने पर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे।

रात भर आंगनवाड़ी केंद्र रही महिला

शनिवार रात को पति ने लड़ाई और मारपीट की, जिसके बाद सुगनबाई अपने बच्चों के साथ आंगनवाड़ी केंद्र चली गई थी। रविवार सुबह लगभग 6 बजे, वह अपने चारों बच्चों – बंटी (9), अनुष्का (7), मुस्कान (4) और कार्तिक (2) – के साथ खेत के कुएं में कूद गई।

मां को बचा लिया गया

स्थानीय लोगों ने तुरंत बचाव कार्य शुरू किया और सुगनबाई को बचा लिया, लेकिन दुर्भाग्य से चारों बच्चों को नहीं बचाया जा सका। बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए गरोठ अस्पताल भेजा गया है।

इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पारिवारिक विवाद के कारणों की गहराई से छानबीन की जा रही है। यह घटना घरेलू हिंसा और पारिवारिक कलह के गंभीर परिणामों को उजागर करती है, जिससे समाज में जागरूकता और सहायता की जरुरत पर प्रकाश डालता है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox