होम / ATS action in Khandwa: खंडवा में ATS टीम की छापेमारी, नाबालिग सहित 2 गिरफ्तार

ATS action in Khandwa: खंडवा में ATS टीम की छापेमारी, नाबालिग सहित 2 गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 4, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), ATS action in Khandwa: मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में गुरुवार तड़के एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (ATS) ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। गुलमोहर कॉलोनी में सुबह 4 बजे छापेमारी कर एक युवक और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया।

परिजनों ने किया पीछा

ATS की 8 आर्म्ड स्कॉर्ड टीम ने यह कार्रवाई की। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान फैजान और एक अज्ञात नाबालिग के रूप में हुई है। टीम जब दोनों को ले जा रही थी, तो परिजन कुछ दूर तक उनका पीछा करते रहे।

कार्रवाई की वजह

इस कार्रवाई के पीछे के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि यह गिरफ्तारी कोलकाता के एक आतंकी मामले से जुड़ी हो सकती है। करीब एक साल पहले, एटीएस ने इसी संबंध में खंडवा के खानशाहवली क्षेत्र से रकीब नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। माना जा रहा है कि अब पकड़े गए दोनों व्यक्तियों का संपर्क रकीब से हो सकता है।

जानकारी मिली

इंदौर रेंज के आईजी अनुराग ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ATS द्वारा खंडवा से दो लोगों को हिरासत में लेने की जानकारी मिली है। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि इन्हें किस मामले में पकड़ा गया है।

Also Read:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox