होम / बड़वाह : बाप ने की बेटे की हत्या, खून से सने कपड़ों में पहुंचा थाना

बड़वाह : बाप ने की बेटे की हत्या, खून से सने कपड़ों में पहुंचा थाना

• LAST UPDATED : March 22, 2023

(Barwah: Father kills son, reaches police station in blood-stained clothes)मध्यप्रदेश के आगरवाड़ा एक अजीब ख़बर सामने आ रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि खरगोन जिले के बड़वाह में एक बाप ने अपने ही बेटे की चाकू घोप कर हत्या कर दी। उनका कहना था कि उनका बेटा उन्हें 10 साल से मारने की कोशिश में लगा था।

  • क्या है पूरा मामला
  • बटे के मौत का कोई अफसोस नहीं
  • पत्नी ने दिया बयान

क्या है पूरा मामला

ये घटना तब हुआ जब छतर सिंह और उनकी पत्नी के बीच कीसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। तभी उनका बेटा उनके बीच में आ गया। जिससे गुस्सा होकर छतर सिंह ने अपने 40 साल के बेटे राकेश की हत्या कर दी। जिसके बाद राकेश को बड़वाह सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बटे के मौत का कोई अफसोस नहीं

मीडियाकर्मियों के सामने छतर सिंह ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि मैं अपने बेटे से परेशान था। वो मुझे हर रोज शराब पीकर मारने की धमकी देता था। अगर मैं उसे नहीं मारता तो वो मुझे जान से मार देता। अब इसके लिए चाहे तो आप मुझे फांसी पर चढ़ा दें।

पत्नी ने दिया बयान

पत्नी ने थाना में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि उनका पती उनपर शक करता था। वो हमेशा अपने बिस्तर के नीचे चाकू लेकर सोता था। घटना के दिन जब उनके बेटे ने अपने बाप को समझाने की कोशिश किया तो वो उस पर चाकू से वार कर दिया। जिससे उसकी जान चली गई।
ये भी पढ़े- मलाजखंड मॉयल में हादसा 1 मजदूर की मौत 3 घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox