होम / Betul Crime: क्लास में इंग्लिश नही पढ़ पाई मासूम तो टीचर ने दी ऐसी सजा, देखकर उड जाएंगे होश 

Betul Crime: क्लास में इंग्लिश नही पढ़ पाई मासूम तो टीचर ने दी ऐसी सजा, देखकर उड जाएंगे होश 

• LAST UPDATED : December 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Betul Crime: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां सरकारी स्कूल की एक टीचर ने इंग्लिश न पढ़ पाने के कारण चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई इतनी जोर से की, कि बच्ची के सिर बाल ही उखाड़ दिए। छात्रा के पिता ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाते हुए जनसुनवाई में इस मामले की शिकायत दर्ज की है।

टीचर ने की चेतना की पिटाई (Betul Crime)

बता दें कि बैतूल के आमला विकास खंड के खेडलीबाज़ार के प्रायमरी स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ने वाली चेतना बामने के पिता उमेश बामने ने स्कूल की टीचर पर आरोप लगाया है कि 15 दिसंबर को जब चेतना स्कूल गई और टीचर ने उसे अंंग्रेजी पढ़ने के लिए कहा जब वह नही पढ़ पाई तो टीचर ने उसके बाल ही खींच दिए। टीचर ने मासूम के बाल इतने जोर से खींचे कि उसके बाल ही उखड़ गए।

मासूम ने इस घटना की जानकारी अपने पिता को दी और पिता उमेश बने ने मंगलवार को कलेक्टर की जनसुनवाई में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज की है। जिसके बाद DPC ने इस मामले की जांच के आदेश दिए है।

पिता ने टीचर पर लगाया आरोप

चेतना का कहना है कि इंग्लिश नहीं आ रही थी, जिसके वजह से मैडम ने बाल खींचकर पिटाई की है। वहीं, बच्ची के पिता उमेश ने अधिकारियों को बताया कि बच्ची ने घर आकर बताया कि साहू मैडम ने बाल खींचकर पिटाई की, जिससे बाल उखड़ गए। इंग्लिश नहीं आती है, इसलिए पिटाई की गई है।

शिक्षा विभाग के नियमों के खिलाफ

टीचर पूर्णिमा साहू ने लगाए गए आरोपों को निराधार बताया और कहा कि छात्रा का पिता उन्हें परेशान कर रहा है। अभी इस मामले की जांच की जा रही है। इस तरह से मारपीट की गई है तो शिक्षा विभाग के नियमों के खिलाफ है।

ये भी पढ़ें :

Gwalior Crime: शॉपिंग मॉल में बड़ी चोरी, पकड़े गए चोरों से…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox