होम / Bhopal Crime: ऑनलाइन लोन ने ली युवक की जान, जानें क्या है पूरा मामला

Bhopal Crime: ऑनलाइन लोन ने ली युवक की जान, जानें क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : October 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Bhopal Crime: एमपी की राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना इलाके में एक युवक ने अपने घर में फांसी लगा ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। स्वजनों का कहना है कि युवक ने अपना चायपत्ती का बिजनेस बढ़ाने के लिए एक एप के माध्यम से ऑनलाइन लोन लिया था। उसके बाद से साइबर ठग उसे बहुत परेशान कर रहे थे। पुलिस ने युवक का मोबाइल फोन जांच के लिए जब्त कर लिया है।

साइबर ठगों ने किया परेशान

बता दें पुलिस का कहना है कि मोबाइल फोन की जांच और परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। 13 जुलाई को रातीबड़ थाना इलाके में भूपेंद्र विश्वकर्मा ने अपने 2 बच्चों को जहर देने के बाद पत्नी के साथ फांसी लगा ली थी। वह भी ऑनलाइन लोन लेने के बाद साइबर ठगों के चंगुल में बहुत बुरी तरह फंस गया था। गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय फैजान खान घोड़ा नक्कास बाजार में चायपत्ती की दुकान लगाता था। शुक्रवार की शाम को उसने अपने घर पर फांसी लगा ली थी। पुलिस की जांच के दौरान मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नही किया गया है।

ऑनलाइन गेम ऐप से रुपये लिए उधार

साथ ही बता दें कि फैजान के भाई इरफान का कहना है कि फैजान ने ऑनलाइन गेम ऐप के जरिए कुछ रुपये उधार लिए थे। समय पर किस्त नहीं चुका पाने के कारण वो कुछ दिन से बहुत टेंशन में चल रहा था। आए दिन उसे रिकवरी वाले फोन करके परेशान करते थे। इसके साथ ही थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार मिश्रा का कहना है कि फैजान के मोबाइल फोन की जांच की जाएगी। परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

Also read: Devotion: नवरात्रि की अष्टमी पर महागौरी की पूजा से सुखमय होगा दांपत्य जीवन, जानें विधि और उपाय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox