होम / Crime: यू-ट्यूबर पर हमले का खुलासा! गुंडों को दी थी सुपारी

Crime: यू-ट्यूबर पर हमले का खुलासा! गुंडों को दी थी सुपारी

• LAST UPDATED : May 11, 2024

India News MP(इंडिया न्यूज़), Crime: भोपाल पुलिस ने यू-ट्यूबर भूपेंद्र जोगी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पुरानी रंजिश के चलते हमला करवाने के लिए एक अपराधी को 50 हजार रुपये की सुपारी दी थी।

कपड़ों की दुकान चलाते हैं भूपेंद्र जोगी

पुलिस के अनुसार, बरखेड़ी जहांगीराबाद निवासी भूपेंद्र जोगी न्यू मार्केट में रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाते हैं। 7 मई की रात करीब 9:30 बजे वह दुकान बंद करके घर जा रहे थे, तभी रोशनपुरा के पास स्कूटर सवार दो बदमाशों ने उन पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज
इस मामले में पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भूपेंद्र से किसी आरोपी की पुरानी रंजिश थी, क्योंकि वह उसे लगातार बदनाम कर रहा था।

50 हजार रुपये की सुपारी
इसी बदले की भावना से आरोपी ने एक अपराधी को 50 हजार रुपये की सुपारी देकर भूपेंद्र पर हमला करवाया। पुलिस ने दीपांश योगी, शैलेंद्र योगी और सुमित जोगी को गिरफ्तार किया है, जिनका आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

आरोपियों ने गुनाह कबूला (Crime)
गिरफ्तार आरोपियों की पूछताछ में उन्होंने यह बात स्वीकार की है। पुलिस ने आरोपियों का सड़क पर जुलूस भी निकाला है और हमला करने वाले फरार अपराधी की तलाश जारी है।

यह घटना साबित करती है कि सोशल मीडिया पर किसी को बदनाम करने की घटनाएं कितनी गंभीर हो सकती हैं। लोगों को ऑनलाइन गतिविधियों के दौरान सावधानी बरतनी चाहिए और किसी के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने से बचना चाहिए।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox