होम / Crime: पहले पत्नी की कर दी हत्या, फिर लगाई फांसी! ये वजह आई सामने…

Crime: पहले पत्नी की कर दी हत्या, फिर लगाई फांसी! ये वजह आई सामने…

• LAST UPDATED : May 19, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Crime: छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के उमरिया फड़ाली गांव में आर्थिक तंगी से परेशान एक पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी और फिर खुद भी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पति-पत्नी में विवाद 

घटना के विवरण के अनुसार, उमरिया फड़ाली निवासी लगभग 40 वर्षीय मानिक ज्ञासवंशी और उसकी 35 वर्षीय पत्नी ममता का परिवार गरीबी से जूझ रहा था। इस वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। शनिवार रात भी आर्थिक तंगी को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि मानिक ने मसाला पीसने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सिलबट्टे से अपनी पत्नी ममता पर वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पति ने भी की आत्महत्या

इस दर्दनाक वारदात के बाद आरोपी मानिक घर से बाहर निकला और एक पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस पूरी घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दंपति के शव बरामद किए गए। पुलिस अब इलाके के लोगों से पूछताछ कर रही है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

14 साल का बेटा अनाथ

इस दुखद घटना में सबसे ज्यादा पीड़ित मानिक और ममता का 14 वर्षीय बेटा है, जो माता-पिता की मौत के बाद अनाथ हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, परिवार पिछले कई दिनों से गरीबी का सामना कर रहा था और यही गरीबी उनके बीच विवाद की वजह बनी।
यह दर्दनाक घटना एक बार फिर समाज में गरीबी और आर्थिक तंगी के खौफनाक परिणामों को उजागर करती है। पुलिस घटना की गहन जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox