होम / Crime in MP: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, सगाई के बाद मुकरा आरोपी

Crime in MP: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, सगाई के बाद मुकरा आरोपी

• LAST UPDATED : May 14, 2024

India News MP(इंडिया न्यूज़), Crime in MP: भोपाल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने शादी का झांसा देकर एक कैफे संचालिका से दुष्कर्म किया। आरोपित और पीड़िता की पहचान तीन साल पहले हुई थी, जब आरोपित पीड़िता के कैफे में आया करता था। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और फिर प्रेम-प्रसंग हो गया।

आरोपी ने किया था शादी का वादा

पीड़िता की शिकायत के अनुसार, आरोपित आकाश चौहान ने उससे शादी का वादा कर उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। पिछले साल आकाश और पीड़िता की सगाई भी हो गई थी। लेकिन दिसंबर 2023 में आकाश ने पीड़िता से दूरी बनानी शुरू कर दी।

पीड़िता के साथ हुई मारपीट

जब पीड़िता ने शादी करने की बात कही, तो आकाश ने साफ इनकार कर दिया और पीड़िता के साथ मारपीट भी की। आखिरकार, पीड़िता ने हबीबगंज थाने में आकाश चौहान के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

बालाघाट जिले के गांव की रहने वाली है पीड़िता

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता बालाघाट जिले के एक गांव की रहने वाली है और वर्तमान में भोपाल के सात नंबर बस स्टॉप इलाके में रहती है। वर्ष 2021 में वह भोपाल में एक कैफे चला रही थी, जहां से आकाश चौहान से उसकी पहचान हुई थी।
शादी का झांसा देकर दुर्व्यवहार (Crime in MP)
पुलिस ने आरोप लगाया है कि आकाश ने शादी का झांसा देकर लंबे समय तक पीड़िता के साथ दुर्व्यवहार किया। हालांकि, अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।
शादी के नाम पर धोखाधड़ी
यह मामला फिर एक बार शादी के नाम पर धोखाधड़ी की वारदातों को उजागर करता है। ऐसे मामलों से महिलाओं में भय और असुरक्षा की भावना पैदा होती है। सरकार और समाज को इस समस्या से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने होंगे।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox