होम / Crime: जबलपुर में बदमाशों ने खुलेआम कई लोगों को किया घायल, 1 अस्पताल में भर्ती

Crime: जबलपुर में बदमाशों ने खुलेआम कई लोगों को किया घायल, 1 अस्पताल में भर्ती

• LAST UPDATED : May 20, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Crime: जबलपुर में एक किराना व्यापारी पर बदमाशों ने रविवार रात निर्मम चाकू हमला कर दिया। किराना व्यापारी पंकज चौधरी को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हमले में पंकज की पत्नी गंगा भी घायल हो गई है।

दिव्यांग व्यक्ति और उसके मामा को मारा चाकू

तीन बदमाश संजू चौधरी, आजाद और राज ने सबसे पहले एक दिव्यांग व्यक्ति और उसके मामा पर चाकू से हमला किया। इसके बाद वे मोहल्ले में आतंक फैलाते हुए लोगों को धमकाने लगे। उस समय पंकज चौधरी अपनी पत्नी गंगा के साथ घर के बाहर टहल रहे थे। जब वे घमकी के बावजूद भी घर के अंदर नहीं गए, तो बदमाशों ने उन पर भी जानलेवा हमला कर दिया।

राह चलते लोगों को किया घायल

गंगा ने बताया कि आजाद और राज ने पंकज के हाथ पकड़ लिए, जबकि संजू ने उनके सिर पर लगभग 10 बार चाकू से वार किए। पंकज के पैर में भी चाकू मारा गया। घायल हालत में गंगा ने पति को जबलपुर अस्पताल ले गईं, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस के पास मामला दर्ज (Crime)

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि संजू लोधी जबलपुर का एक शातिर अपराधी है और उसके खिलाफ पहले से ही करीब दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस ने संजू और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है।
इस घटना ने एक बार फिर क्षेत्र में बढ़ती अपराधिक गतिविधियों पर प्रकाश डाला है। लोगों में आतंक का माहौल है और वे सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। अब पुलिस पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है कि वह आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाए।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox