होम / Dispute over Chicken: बासी चिकन पर बवाल ! युवक को मारा चाकू, ग्रामीणों ने फूंकी दुकान

Dispute over Chicken: बासी चिकन पर बवाल ! युवक को मारा चाकू, ग्रामीणों ने फूंकी दुकान

• LAST UPDATED : August 11, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Dispute over Chicken: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में बासी चिकन को लेकर हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। शनिवार देर रात गंगापुर गांव में एक युवक को चाकू से घायल कर दिया गया और गुस्साए ग्रामीणों ने चिकन की दुकान में आग लगा दी।

बासी चिकन देने पर विवाद

घटना की जानकारी देते हुए आगर के पुलिस अधीक्षक निशा रेड्डी ने बताया, “गोपाल नाम का युवक मटन खरीदने गया था, लेकिन दुकानदार ने उसे बासी चिकन दे दिया जिसके बाद दुकानदार और गोपाल के बीच बहस बाजी शुरू हो गई, दुकानदार के साथ उसके कुछ दोस्त भी विवाद में शमिल हो गए, और यह विवाद चाकूबाजी में बदल गया। गोपाल की पीठ में चाकू घोंप दिया गया।”

दुकान में आग लगा दी

घायल गोपाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव में आए कालूराम को भी चोटें आई हैं। घटना की खबर फैलते ही कई ग्रामीण प्रदर्शन करने इकट्ठा हो गए और उन्होंने चिकन की दुकान में आग लगा दी।

गांव में पुलिस बल तैनात

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए स्थिति को संभाला और गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया। गोपाल की शिकायत पर एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “मामले की गहराई से जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।” स्थानीय प्रशासन तनाव को कम करने के प्रयास में जुटा है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox