होम / Eve Teasing Sidhi: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम! खुद के गले पर मारी चाकू

Eve Teasing Sidhi: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम! खुद के गले पर मारी चाकू

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़), Eve Teasing Sidhi: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक खौफनाक घटना सामने आई है। सेमरिया इलाके की 9वीं क्लास की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर खुद पर हमला कर लिया। यह घटना सेमरिया हायर सेकेंडरी स्कूल के सामने बाजार की है। CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि छात्रा बार-बार अपने गले पर वार करने की कोशिश कर रही है।

CCTV में कैद हुआ हादसा

इस चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फुटेज में दिख रहा है कि दो छात्राएं सड़क पर खड़ी हैं और उनमें से 1 छात्रा पास में स्थित एक मोची की दुकान से धारदार हथियार उठाकर अपनी गर्दन पर वार करना शुरू कर देती है। उसकी सहेली उसे रोकने की कोशिश करती है, लेकिन छात्रा रुकने का नाम नहीं लेती। वहां मौजूद छात्र भी इस घटना को देखकर डर जाते हैं और रोकने की कोशिश करते है, लेकिन किसी की भी कोशिश से वह रुकती नहीं है।

आखिरकार गिर पड़ी बेहोश होकर

वीडियो में आगे देखा गया कि बार-बार खुद पर वार करने के बाद छात्रा बेहोश होकर सड़क पर गिर जाती है। आसपास के लोग तुरंत उसकी मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं। छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

घटना के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसे छात्रा ने अपनी परेशानी की वजह बताया था। यह युवक छात्रा को लंबे समय से परेशान कर रहा था। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

Also Read:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox