होम / Gwalior Crime: ग्वालियर में हैवानियत की हदें पार, किडनैप कर बारी-बारी किया दुष्कर्म

Gwalior Crime: ग्वालियर में हैवानियत की हदें पार, किडनैप कर बारी-बारी किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : February 10, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Gwalior Crime: ग्वालियर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ग्वालियर में हैवानियत की हदें पार कर दी है। नाबालिग को किडनैप कर 4 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। मौका देखकर नाबालिग वहां से भाग गई और पड़ोसियों को आपनी आपबीती सुनाई। पड़ोसियों ने नाबालिग पीड़िता को मंडीदीप थाने पहुंचाया। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

ये है पूरा मामला 

बता दें कि रायसेन जिले के मंडीदीप में 4 आरोपियों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया है। आरोपियों ने मंडीदीप की शीतल सिटी में किराए के कमरे में बंद किया और बारी-बारी से हैवानियत की है। मौका देखकर नाबालिग वहां से भाग गई और पड़ोसियों को अपनी कहानी बताई।

पुलिस ने बताया कि 30 जनवरी को ग्वालियर में नाबालिग के अपहरण की एफआईआर दर्ज की गई थी। ये घटना मंडीदीप थाना क्षेत्र के शीतल सिटी की है, जहां आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की को पहले किडनैप किया और कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया। यह मामला तब सामने आया जब किडनैप नाबालिग मौका पाकर घर के पिछले हिस्से से बाहर निकली और स्थानीय लोगों से मदद मांगी।

पीड़िता ने पड़ोसियों को बताया कि वह ग्वालियर की रहने वाली है, यहां कुछ लड़कों ने उसे किडनैप कर लिया। पड़ोसियों के साथ मिलकर पीड़िता मंडीदीप थाने पहुंची, जहां से उसे ग्वालियर पुलिस को सौंपा। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जो इस मामले से जूडे है।

ये भी पढ़ें :   

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox