होम / Gwalior Crime: बिजनेस पार्टनर ने हैवानियत की हदें की पार, किया ऐसा खौफनाक काम जानकर हो जाएंगे हैरान 

Gwalior Crime: बिजनेस पार्टनर ने हैवानियत की हदें की पार, किया ऐसा खौफनाक काम जानकर हो जाएंगे हैरान 

• LAST UPDATED : November 28, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Gwalior Crime: ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पिता बेटे ने मिलकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। पहले घर पर राजीनामा करने के लिए बुलाया और फिर उसके सिर पर डंबल मार कर हत्या कर दी। बस यही नही, दोनों ने मिलकर बका और छुरी से मृतक के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर मृतक के टुकड़ों को 15 पॉलिथीन में पैक करके अलग-अलग जगह पर फेंक दिए।

DNA टेस्ट से हुआ खुलासा

राजू खान के परिजनों ने दावा किया कि यह मानव शरीर के टूकडे राजू खान के ही हैं। साथ ही उन्होंने राजू खान की हत्या का शक कल्लू खान और उसके बेटे नाजिम खान पर लगाया। पुलिस ने नाले में मिले हुए मानव अंग का DNA टेस्ट करवाया, जो कि राजू खान के परिजनों से मैच भी हो गया। फिर पुलिस ने कल्लू खान और नाजिम खान की तलाश शुरू कर दी। जल्द ही पुलिस को सफलता भी मिली। पुलिस ने नाजिम और कल्लु खान को आगरा से गिरफ्तार किया है।  

ये है पूरा मामला

पुलिस पूछताछ में नाजिम खान ने सब कबूल किया है उसने बताया कि उसके पिता कल्लू खान स्मैक तस्करी का काम करता है और राजू खान पर इस बात का शक था कि वह पुलिस के लिए मुखबरी का काम करता है। एक बार कल्लू खान का माल भी पकड़ा जा चुका था और उसे शक था कि इसकी मुखबरी राजू खान ने की है। इसी शक की वजह से कल्लू और राजू के बीच विवाद हुआ फिर कल्लु ने राजू को राजीनामा करने के लिए अपने घर बुलाया। 

कल्लु ने राजीनामा करने के लिए 21 सितंबर को अपने घर बुलवाया था। जब राजीनामा के लिए राजू पर दबाव बनाया, इसी दौरान दोनों के बीच विवाद होने लगा। कल्लु ने घर में रखे हुए डंबल से राजू के सिर में हमला किया जिससे राजू जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। फिर कल्लू और नाजिम ने घर में रखे हुए छुरी और बका से राजू के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

शरीर के टुकड़े करने के बाद राजू के मानव अंगों को 15 पॉलिथीन में पैक किया और पिता पुत्र ने एक्टिवा पर बैठकर जनकगंज इलाके से गुजरने वाले नाले में अलग-अलग जगहों पर पॉलिथीन में पैक इन शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया। 

Also Read: Bhopal Crime: नाबालिग को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, जानें पूरा…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox