होम / Gwalior Crime: MP में शर्मसार मानवता, 11 साल के मासूम को चलती वैन से फेंका, हुई मौत

Gwalior Crime: MP में शर्मसार मानवता, 11 साल के मासूम को चलती वैन से फेंका, हुई मौत

• LAST UPDATED : January 7, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Gwalior Crime: ग्वालियर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। शुक्रवार शाम घर लौटते समय 11 साल के एक छात्र को उसकी ही स्कूल वैन ने कुचल दिया। पीड़ित वंश राजपूत 30 जनवरी को 12 साल का हो जाएगा। वंश और उसकी बड़ी बहन एक वैन में स्कूल आते-जाते हैं। स्कूल के वार्षिक समारोह से लौटते समय वंश ड्राइवर के बगल में बैठा था। पुलिस ने कहा कि तीन पहियों वाली वैन में 15-16 बच्चे थे और चालक विष्णु कुशवाह उर्फ ​​बबलू लापरवाही से गाड़ी चला रहा था।

ये है पूरा मामला (Gwalior Crime)

ड्राइवर की साइड वाली सीट पर किसी को बैठाना भी गैरकानूनी है। पुरानी छावनी इलाके में बब्लू काफी तेज गाड़ी चला रहा था, तभी सेंट जॉन्स स्कूल के पास उसने अचानक जोर से ब्रेक लगा दी। झटका इतना जोरदार था कि वंश ऑटो से छिटककर सड़क पर गिर गया, लेकिन बब्लू ने उसे कुचलते हुए तेजी से दौड़ लगा दी।

पुलिस का कहना है कि लड़के को अस्पताल ले जाने के बजाय, बब्लू घटनास्थल से भाग गया। संयोगवश, वंश के चाचा भूपेन्द्र सिंह और दादा लोकेन्द्र सिंह वहां से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने स्कूली बच्चों को सड़क पर खड़े रोते और सदमे में देखा। उन्होंने बब्लू के ऑटो और स्कूल की वर्दी को पहचान लिया और मौके पर भागे, तो वंश को बेहोश और खून से लथपथ देखा। वे उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox