होम / Harda Crime: हरदा में युवती ने की आत्महत्या, आरोपी का मकान ध्वस्त

Harda Crime: हरदा में युवती ने की आत्महत्या, आरोपी का मकान ध्वस्त

• LAST UPDATED : May 11, 2024

India News MP(इंडिया न्यूज़), Harda Crime: हरदा में युवती ने की आत्महत्या, आरोपी का मकान ध्वस्तमध्यप्रदेश के हरदा जिले में एक 26 वर्षीय युवती ने अपने साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के विरोध में हिंदू संगठनों ने प्रशासन पर दबाव बनाया, जिसके बाद आरोपी साजिद अंसारी के मकान का एक हिस्सा बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया।

इन धाराओं पर मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी साजिद अंसारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), 376 (दुष्कर्म ), 384 (जबरन वसूली) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है और उसे हिरासत में लिया गया है।

झूठे प्यार और शादी के वादे
घटना की जानकारी के अनुसार, साजिद अंसारी ने युवती से झूठे प्यार और शादी के वादे के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी और उससे 1 लाख 65 हजार रुपये की वसूली की। जब युवती ने पैसे देने से इनकार कर दिया, तो आरोपी ने उससे एक लाख रुपये और मांगे।

ट्रैन के सामने आई युवती
इस घटना से आहत युवती ने मानपुरा इलाके में स्थित उद्योग नगरी एक्सप्रेस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। उसके सुसाइड नोट से पूरा मामला सामने आया। इसके बाद हिंदू संगठनों ने विरोध किया और आरोपी के मकान को ध्वस्त करने की मांग उठाई।

मकान पर चला बुलडोजर (Harda Crime)
प्रशासन ने बुधवार को साजिद के मानपुरा स्थित मकान का एक हिस्सा बुलडोजर से गिरा दिया। इस घटना के बाद हरदा शहर बंद रहा और हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस बल तैनात किया गया है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox