होम / Jabalpur News: 885 रुपए के लिए कर ली खुदकुशी, नस काटकर भाई के नाम लिखा मैसेज

Jabalpur News: 885 रुपए के लिए कर ली खुदकुशी, नस काटकर भाई के नाम लिखा मैसेज

• LAST UPDATED : February 4, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ), Jabalpur News: गोराबाजार के कजरवारा में रहने वाले एक युवक ने अपने हाथ की नस काटकर खून से दीवार पर इबारत लिखी और फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक युवक ने दीवार पर लिखा मां भाई माफ कर देना। इसके बाद उसने फंदा लगाया और उसमें लटककर जान दे  दी। यह घटना शुक्रवार को हुई। इस घटना से पूरे क्षेत्र के लोग स्तब्ध हैं। गोराबाजार पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंपा। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने दि जानकारी

पुलिस की जानकारी के अनुसार कजरवारा बड़ी माई मोहल्ला निवासी रमेश चौधरी के परिवार का मजदूरी पेशा है। उनका बेटा आकाश चौधरी भी प्रायवेट कंपनी में काम करता था। गुरुवार को आकाश ने मां से पैसे लिए और भाई का मोबाइल घर से अपने साथ लेकर कहीं चला गया। आकाश चौधरी पूरी रात घर नहीं लौटा। दूसरे दिन शुक्रवार को रोजाना की तरह रमेश, उसकी पत्नी व दूसरा बेटा काम पर चले गए।

खुन से लिखा मैसेज

आकाश शुक्रवार को अपने घर पहुंचा, उसने घर को अंदर से बंद किया और अपने बाएं हाथ की नस काटकर खून एक कटोरी में जमा किया। उसके बाद उसने एक चित्र पर खून से तिलक लगाया। इसी खून से उसने दीवार पर लिखा कि ‘मां भाई माफ कर देना, 885 रुपए खर्च हो गए’ इसके बाद उसने फंदा लगाया और उसमें लटक गया।

घर का दरवाजा मिला बंद

घटना के कुछ देर बाद रमेश और उसके स्वजन घर आए तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार प्रयास करने के बाद भी दरवाजा जब नहीं खुला तो रमेश ने मामले की जानकारी डायल 100 पर दी। डायल 100 में तैनात पुलिस अधिकारी और जवान वहां पहुंचे।

पुलिस की मौजूदगी में घर का दरवाजा तोड़ा गया, तो आकाश को फंदे पर लटकता देख साब लोग चौंक गए आकास के हाथ से खून बहता देख सभी के होश उड़ गए। वहीं दीवार पर लिखे नोट ने सभी को हैरानी में डाल दिया। कार्रवाई कर पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और मेडिकल अस्पताल में रखवाया, जहां शनिवार को पोस्टमार्टम किया गया, पुलिस कारणों की जांच कर रही है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox