होम / Jabalpur: RPF जवान पर दंपति से मारपीट का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Jabalpur: RPF जवान पर दंपति से मारपीट का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : January 18, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Jabalpur: RPF जवान पर कार में तोड़फोड़ कर दंपति के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थानान्तर्गत RPF कमांटेंड कार्यालय स्थित सड़क पर दंपति के साथ हादसा हुआ, मारपीट करने वाले व्यक्ति के साथ 2 RPF जवान वर्दी में थे। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर प्रकरण को विवेचना में लिया है।

गाड़ी रोकते ही शुरु किया गाली-गलौज

राहुल मिश्रा जो कि गाजीपुर निवासी है उमकी तरफ से सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कहा गया है कि वह अपनी पत्नी के साथ कार में सवार होकर बुधवार की रात करीब 11.30 बजे घर लौट रहा था। तभी पर्यटन चौक पर कार नंबर HP 52 B 3278 के चालक ने उनकी कार को ओवर टेक कर रोका, इसके बाद चालक ने अपनी गाड़ी से गाड़ी टच होने की बात कहते हुए गाली-गलौज शुरु कर दिया। कार चालक ने उसकी कार का शीशा, डोर लॉक तथा उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया। उसके साथ मारपीट भी की। पत्नी के बीच-बचाव करने पर उसके साथ भी मारपीट और गाली-गलौज की गई। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज कर प्रकरण को विवेचना में लिया है।

लड़ाई करने वाले व्यक्ति RPF के 2

अरविंद मिश्रा पीड़ित युवक के पिता ने बताया कि मारपीट करने वाले आरोपी व्यक्ति के साथ RPF के 2 जवान वर्दी में थे। मारपीट करने के बाद वह RPF कमांडेंट के कार्यालय में अपनी कार लेकर चला गया। आरोपी व्यक्ति RPF में कोई अधिकारी है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox