होम / MP: बुरहानपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डकैती डालने की योजना बनाते हुए 05 आरोपी गिरफ़्तार

MP: बुरहानपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डकैती डालने की योजना बनाते हुए 05 आरोपी गिरफ़्तार

• LAST UPDATED : March 29, 2023

बुरहानपुर: बुरहानपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, नावरा चौकी अंतर्गत हिवरा रोड मजार के पास नायरा पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते हुए 05 आरोपी गिरफ़्तार किए गए है। आरोपियों के पास से एक देशी पिस्टल , 02 जिंदा करतूस, 02 कुल्हाड़ियां, लाठियां एवं तीन मोटर सायकल जप्त की गई है।

5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में मिली सफलता

बुरहानपुर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार के निर्देशन में एसडीओपी आयुष अलावा के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मध्यरात्रि में नावरा के पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस को कल रात्रि में सूचना प्राप्त हुई थी कि हिवरा रोड मजार के पास कुछ लोग ग्राम नावरा स्थित पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की योजना बना रहे है। आरोपियों को पकड़ने हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में टीमें बनाकर योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया गया।

पुलिस सादी वर्दी में हुई थी तैयार

पुलिस टीम सादी वर्दी में तैयार हुई, खुफिया तंत्र को सक्रिय किया गया साथ ही सायबर सेल से तकनीकी जानकारियां इकट्ठा की गई, तत्काल दो टीमें बनाई गई। दोनों टीमों ने मुखबिर के बताये गये स्थान पर दबिश दी। दबिश के दौरान मुखबिर के बताए स्थान हिवरा रोड मजार के पास बदमाश बैठे दिखे जो डकैती एवं लूट करने की योजना बना रहे थे।

आरोपीयों के पास से जप्त किये गये हथियार

दोनों टीमों द्वारा एक साथ दबिश देकर उन्हे पकड़ने दौड़े तो बदमाश भागने लगे जिन्हे फोर्स की मदद से पकड़ा, पकडे़ गये आरोपीयों के पास से एक देशी पिस्टल ,02 जिंदा करतूस, 02 कुल्हाडिया, लाठियां एवं तीन मोटर सायकल मिली जो जप्त किये गये। पुलिस द्वारा आरोपियों को डकैती की योजना बनाते समय पकड़कर उनकी डकैती की योजना को विफल किया गया। आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 129/2023 धारा 399, 402 भादवि एवं 25,27 आर्म्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox