होम / MP Crime: उधार दिए रुपये मांगे, पड़ोसी ने किया ये काम, मामला जान चौंक जाएंगे आप

MP Crime: उधार दिए रुपये मांगे, पड़ोसी ने किया ये काम, मामला जान चौंक जाएंगे आप

• LAST UPDATED : March 26, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़) MP Crime: 20 मार्च की सुबह भाटापचलाना क्षेत्र के ग्राम बलौदा लाखा में एक खेत में किसान किशन सिंह राजपूत का शव मिला था। किसान लहसुन की फसल की रखवाली के लिए खेत पर गया था। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सिर में गंभीर चोट पहुंचाकर उसकी हत्या कर दी गई। जांच में पता चला कि हत्या किसी बाहरी व्यक्ति ने नहीं की है। पुलिस ने इस बिंदु पर जानकारी जुटाई तो पता चला कि पड़ोसी किसान गोविंद सिंह राजपूत ने अपनी मां के नाम दर्ज जमीन गिरवी रखकर किशन सिंह से 4.5 लाख रुपये उधार लिए थे।

साढ़े चार लाख रुपये लिए थे उधार

इसके बाद पुलिस ने जब गोविंद को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि किशन सिंह पहले भी उसके परिवार की मदद कर चुका है। हालाँकि, इसके बदले किसान ने कम कीमत पर नौ बीघे ज़मीन खरीदी थी। जनवरी में ही उन्होंने ढाई बीघे का इकरारनामा कर साढ़े चार लाख रुपये उधार लिए थे। इसे वापस देने के लिए किशन सिंह उस पर दबाव बना रहा था।

रिश्तेदार को झूठा फंसाना चाहता था

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी गोविंद ने बताया कि उसने ही 19 मार्च की रात सोते समय किशन सिंह के सिर पर फावड़े से वार कर हत्या कर दी थी। वह अपने एक रिश्तेदार को झूठा फंसाना चाहता था। एक हत्या का मामला। उनका रिश्तेदार 2016 में हुई हत्या के एक मामले में जेल में सजा काट रहा है। हाल ही में वह पैरोल पर जेल से रिहा हुआ था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox