होम / MP Crime: जीजा ने की साले की हत्या, आत्महत्या का मामला बनाने के लिए किया ये काम

MP Crime: जीजा ने की साले की हत्या, आत्महत्या का मामला बनाने के लिए किया ये काम

• LAST UPDATED : March 26, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़) MP Crime: श्योपुर में लापता युवक के चंबल नदी में मृत पाए जाने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह आत्महत्या का नहीं, बल्कि ब्लाइंड मर्डर का मामला निकला। पुलिस ने इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने आरोपियों को पुलिस रिमांड पर दे दिया। वहीं, पुलिस ने एक फरार आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

25 लाख रुपए का है मामला

दरअसल, लापता युवक की मौत आत्महत्या से नहीं हुई, बल्कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। आरोपी हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का जीजा और उसके 3 साथी ही निकले। यह हत्या 25 लाख रुपये के कर्ज को लेकर की गई थी और मृतक के शव को चंबल नदी में फेंककर इसे आत्महत्या का मामला बनाने की चालाकी से कोशिश की गई थी।

अंदरूनी दुश्मनी के कारण की हत्या

पुलिस को जानकारी मिली कि हीरा गुर्जर ने वर्ष 2023 में भेरू की नाबालिग बहन के साथ दरिंदगी की थी। इस मामले में गुर्जर समाज के लोगों ने राजीनामा कर लिया था। समझौते की शर्त के अनुसार आरोपी हीरा को भेरू की बहन से शादी करनी थी और उसके बैंक खाते में 25 लाख रुपये जमा कराने के साथ-साथ 5 बीघा जमीन भी उसके नाम करनी थी। इसी बात को लेकर आरोपी हीरा की भेरू से अंदरूनी दुश्मनी थी। इसी रंजिश का बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर खूनी साजिश रची और अंधे कत्ल को अंजाम दिया।

एक आरोपी फरार

श्योपुर एसपी अभिषेक आनंद ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने पुरानी दुश्मनी और 25 लाख रुपये के लेनदेन के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया। मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। जबकि एक आरोपी फरार है।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox