होम / MP Crime: 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत, पिछले 10 दिन में आए 5 मामले 

MP Crime: 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत, पिछले 10 दिन में आए 5 मामले 

• LAST UPDATED : December 25, 2023
India News (इंडिया न्यूज़), MP Crime: मध्य प्रदेश के सतना जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सतना जिले के चित्रकुट में 8 साल की मासूम के साथ उसके पड़ोसी ने बलात्कार किया है। यह राज्य में 10 दिनों में 5वां मामला है। जिसमें दो नाबालिगों के साथ सामूहिक बलात्कार भी शामिल है। बच्ची के साथ 17 दिसंबर को बलात्कार किया गया था, लेकिन मासूम पीड़िता को घर के अंदर रहकर दर्द सहना पड़ा है। क्योंकि पीड़िता की मां पैरालाइसिस का शिकार है। पुलिस को सूचित नही कर सकती।

17 दिसंबर की है घटना (MP Crime)

बता दें कि मासूम पी़ड़िता के पिता काम के सिलसिले में शहर से बाहर गए थे। उसके पिता 22 दिसंबर को वापस घर आए। तब वह नाबालिग को पुलिस को पुलिस के पास लेकर गए। पुलिस के पास जाकर केस दर्ज किया गया, पुलिस ने केस दर्ज कर शनिवार को 19 वर्षीय आरोपी का पता लगा लिया। सतना के एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।”

बांदा जिले का है आरोपी  

पुलिस ने जानकारी दी कि बच्ची 17 दिसंबर को अपने घर के बाहर खेल रही थी तो तभी आरोपी उसे किसी बहाने से अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मासूम रोती हुई घर पहुंची और मां को बताया, वो बाहर जाकर किसी से मदद नही ले पाई। मासूम के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी यूपी के बांदा जिले का रहने वाला है और कुछ दिन पहले ही चित्रकूट इलाके में आया था।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox